कोरोना कहर के बीच राखी सावंत ने दे डाली कंगना को सलाह, बोलीं- करोड़ों रुपए हैं आपके पास, ऑक्सीजन खरीदिए और लोगों में बांटिए

4/29/2021 12:16:39 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस कंगना रनौत जहां अपनी विवादित टिप्पणियों को लेकर चर्चा में रहती हैं, वहीं ड्रामा क्वीन राखी सावंत अपने बेबाक अंदाज को लेकर सुर्खियों में आ जाती हैं। राखी अपने बात रखते समय किसी की परवाह नहीं करतीं और जो दिल में हो वहीं जुबान पर ले आती हैं। अब हाल ही में कोरोना महामारी के दौर पर उन्होंने कंगना रनौत को लेकर अपनी जुबान खोली है और उन्हें इस संकट के समय लोगों की पैसों से मदद करने की सलाह दी है।

PunjabKesari


दरअसल, राखी सावंत का एक वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वो अपनी बिल्डिंग के नीचे रेड कलर की कार से उतरती हुई नज़र आ रही हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि राखी ने अपने चेहरे पर दो मास्क लगा रखे हैं और गाड़ी से उतरते ही वह सैनटाइज़ करती हैं। कार से बाहर निकलकर राखी मीडिया से काफी बातें करते हैं और कोरोना से सबको बचने की सलाह देती हैं। 


View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

जब वह अपनी कार पर बैठने लगती हैं तो पैपराज़ी कंगना को लेकर सवाल करते हैं और कहते हैं कि कंगना जी बोल रही थीं आज कल देश की हालत बहुत खराब है, मोदी जी सही हैं या गलत हैं, ऑक्सीजन नहीं मिल रही है कई कई जगह पे, हमारे लिए, देश के लिए तो इस पर आप क्या बोलना चाहेंगी'। 

PunjabKesari


ये सुनकर राखी पूछती हैं- 'नहीं मिल रही है? ओहो कंगना जी आप देश की सेवा कीजिए ना प्लीज। इतने करोड़ों रुपए हैं आपके पास, थोड़ा ऑक्सीजन खरीदिए और लोगों में बांटिए, हम तो यही कर रहे हैं’।
फैंस राखी के इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं और कमेंट कर इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News

Recommended News