''बिग बॉस 15'' के फिनाले से पहले मीडिया पर भड़की राखी सावंत, बोलीं- मुझे छेड़ा तो 200 करोड़ का  मानहानि केस दर्ज करा दूंगी

1/29/2022 1:05:23 PM

मुंबई. शो 'बिग बॉस 15' से राखी सावंत बाहर हो चुकी है। राखी ने शो में लोगों को काफी एंटरटेन किया था। राखी बिग बॉस के फिनाले में भी नजर आएंगी। इसी बीच राखी का एक वीडियो सामने आया है, जो खूब सुर्खियां बटोर रहा है।

PunjabKesari
वीडियो में राखी ब्लू लेदर गाउन में नजर आ रही हैं। राखी के ब्लू लेदर गाउन में नीचे की ओर फ्रिल लगी है। बॉडी फिटेड इस गाउन में कंधों पर लेयरिंग नजर आ रही है। प्लंज नेकलाइन फ्रंट से ओपन है। राखी ने अपने पति रितेश का हाथ थामा हुआ है। राखी बिग बॉस के फिनाले की स्टेज पर जा रही होती है और मीडिया उन्हें घेर लेती है। इसी बीच राखी के गाउन पर एक मीडियाकर्मी का पैर लग जाता है। इसपर राखी कहती हैं कि अगर किसी ने मुझे छेड़ा तो उसपर 200 करोड़ का मानहानि केस दर्ज करा दूंगी। हटो यहां से राखी का ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

बता दें 29 और 30 जनवरी को 'बिग बॉस 15' का फिनाले है। फिनाले में छह कंटेस्टेंट्स हैं जो ट्रॉफी जीतने से सिर्फ एक कदम दूर हैं, जिनमें करण कुंद्रा, रश्मि देसाई, निशांत भट्ट, शमिता शेट्टी, प्रतीक सहजपाल और तेजस्वी प्रकाश हैं। फिनाले में राखी सावंत, श्वेता तिवारी, उर्वशी ढोलकिया, गौतम गुलाटी और शहनाज गिल सहित कई हस्तियां चार-चांद लगाएंगी।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

Related News