मीडिया से बात करते हुए बीच सड़क पर ही बेहोश हुईं राखी सावंत, पति आदिल के धोखे से ''ड्रामा क्वीन'' की हुई ऐसी हालत

2/8/2023 11:32:21 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. राखी सावंत की शादीशुदा जिंदगी में उथल-पुथल मची हुई है। पिछले कुछ दिनों से राखी और उनके पति आदिल दुर्रानी के बीच लगातार विवाद चल रहा है। एक्ट्रेस ने अपने पति पर एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर्स और धोखा देने के आरोप लगाए हैं, जिसके बाद पुलिस ने आदिल को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं, पति के अरेस्ट होने के बाद राखी एक के बाद एक लगातार मीडिया के सामने इंटरव्यू देती रही हैं।

PunjabKesari


इसी बीच जब राखी सावंत बीते दिन मीडिया से बात कर रही थीं तो अचानक बेहोश होकर गिर पड़ीं। राखी के बीच सड़क पर बेहोश होकर गिरने का ये वीडियो पैपराजी विरल भियानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है वीडियो में देखा जा सकता है कि राखी आदिल को लेकर बात कर रही और उसे क्रूर बता रही हैं कि अचानक से वो बेहोश हो जाती हैं और जमीन पर गिर जाती हैं। आस-पास खड़े लोग उन्हें संभालने लगते हैं। लोगों उनके चेहरे पर पानी के छींटे मारे, तब उन्होंने अपने शरीर में हरकत की और फिर उन्हें उठाकर गाड़ी में बिठाया गया।  


View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

इस वीडियो को देखने के बाद कई लोग राखी को खूब ट्रोल कर रहे हैं और इसे उनका नया ड्रामा बता रहे हैं।
 
बता दें कि राखी सावंत ने अपने पति आदिल खान दुर्रानी पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने आरोप लगाया है कि वह उनके 4 लाख रुपए कैश और गहने लेकर भाग गए हैं। इतना ही नहीं राखी का कहना है कि आदिल  का तनु नाम की लड़की के साथ काफी समय से अफेयर चल रहा है और उन्होंने ये बात राखी से छुपाई है।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News