Oops Moment:होली सेलिब्रेशन के दौरान टूटी राखी सावंत के ब्लाउज की ''डोरी'', गुस्से में बौखलाई एक्ट्रेस बोलीं-''फिर हमारी इज्जत को लोग कॉन्ट्रोवर्सी...

3/28/2021 9:13:12 AM

मुंबई: बी-टाउन हसीनाओं के कई बार अपनी ड्रेस की वजह से Oops Moment का शिकार हो जाती हैं। ऐसा ही कुछ बॉलीवुड की दुनिया में अपने हॉट अवतार से सनसनी मचाने वाली 'बिग बॉस 14' की कंटस्टेंट राखी सावंत के साथ भी हुआ। हालांकि अच्छी बात ये रही कि राखी के साथ ये हादसा परफॉर्मेंस से पहले हुआ। दरअसल, राखी सावंत को कुछ दिनों पहले एक होली फंक्शन के लिए परफॉरमेंस शूट कर रही थी।

PunjabKesari

परफॉरमेंस शूट करने से ठीक पहले उनके ब्लाउज की डोर टूट गई और वह ऊप्स मोमेंट का शिकार हो गईं। इस दौरान एक वीडियो हाल ही में सामने आया है। इस वीडियो में राखी सावंत अपने कॉस्ट्यूम टीम से नाखुश नजर आईं और शिकायत करते हुए कहा कि वह काम शूरू ही करने वाली थीं कि उसके ब्लाउज की 'डोर' टूट गई।

PunjabKesari

राखी कहती हैं-' अभी एक झटका भी नहीं मारा, देखो मेरे ब्लाउज के साथ क्या हुआ? ये देखो कैसी डोरी बनाई है। अभी सेफ्टी पिन से काम चलाना पड़ेगा। मैं डांस कैसे करूं? सेफ्टी पिन पे। मैं क्या करूं? मैं कलाकार हूं ना? आपको ध्यान रखना चाहिए ना। फिर लोग कहते हैं कि हम कॉन्ट्रोवर्सी, विवाद खड़े करते हैं। मेरी यूनिट वहां इंतजार कर रही है।' राखी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। 

PunjabKesari

बता दें कि राखी सावंत इस साल बिग बॉस सीजन 14 का हिस्सा रही हैं और वह शो के फिनाले एपिसोड तक पहुंच पाने में कामयाब रही है। वहीं बिग बॉस से निकलने के बाद राखी अपनी कैंसर से जूझ रही मां की देखभाल में बिजी हैं। संभावना सेठ और कश्मीरा शाह सहित इंडस्ट्री के कई दोस्तों ने राखी से बात करके उनके प्रति सहानुभूति जताई। वहीं सलमान ने उन्हें आर्थिक मदद की पेशकश की है।

View this post on Instagram

A post shared by Big Boss Fan Page (@bigboss15___official)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News