4 साल में ही टूटी राखी सावंत के एक्स BF की शादी, दर्द बयां कर बोले- कभी नहीं सोचा था हमारा खूबसूरत रिश्ता यूं बिखर जाएगा

9/18/2022 4:10:36 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस राखी सावंत के एक्स बॉयफ्रेंड और टीवी के जाने माने एक्टर अभिषेक अवस्थी की शादीशुदा जिंदगी तबाह हो गई है। एक्टर की चार साल पुरानी शादी अब टूट गई है। अभिषेक अवस्थी ने साल 2018 में शेफ अंकिता गोस्वामी के साथ शादी रचाई थी, लेकिन दोनों अलग हो गए हैं। दोनों डेढ़ साल से एक-दूसरे से अलग रह रहे हैं और जल्द ही तलाक की अर्जी दाखिल करेंगे।


हाल ही में एक इंटरव्यू में अभिषेक अवस्थी ने कहा है कि दुबई में मेरे डांस स्टूडियो के अचानक बंद होने के कारण भारी नुकसान होने के बाद मेरा जीवन उल्ट गया है। हां, मेरी शादी गलतफहमी और असंगति का शिकार हो गई।

 

एक्टर ने बताया कि हमने एक-दूसरे को स्पेस देकर शादी को बचाने की पूरी कोशिश की, लेकिन नहीं कुछ सही नहीं हो सका। मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं अपनी पत्नी से अलग हो जाऊंगा और हमारा खूबसूरत रिश्ता इस तरह से बिखर जाएगा। हम में से कोई भी गलत नहीं है, यह सिर्फ समय और परिस्थितियां हैं। अंकिता और मैंने एक-दूसरे से अलग होने से पहले महीनों तक विचार-विमर्श किया था।

 

बता दें, अंकिता गोस्वामी संग शादी से पहले अभिषेक एक्ट्रेस राखी सावंत को भी डेट कर चुके हैं। हालांकि, 3 साल तक डेटिंग के बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया था। रिपोर्ट के मुताबिक किसी बात पर राखी ने सरेआम अभिषेक को थप्पड़ जड़ दिया था, जिसके बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया। राखी के बाद अभिषेक ने कल्पना सोनावणे को भी डेट किया था। उनके साथ ही एक्टर का रिश्ता टिक नहीं सका था।

Content Writer

suman prajapati