सक्सेस पार्टीः न्यू सॉन्ग को मिले 60 लाख व्यूज तो खुशी से झूमी राखी सावंत, सिर पर केक रख ''ड्रामा क्वीन'' ने जमकर की मस्ती

6/29/2021 7:30:03 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. कंट्रोवर्शियल क्वीन के नाम से मशहूर राखी सावंत   इन दिनों अपने न्यू सॉन्ग ड्रीम में एंट्री (Dream Mein Entry) को लेकर चर्चा में है। यह गाना यूट्यूब पर खूब धमाल मचा रहा है और इस गाने को अब तक 6 मिलियन से भी ज्यादा व्यूज मिल चुकी हैं, जिसकी खुशी में राखी सावंत फूली नहीं समा रही। इस खुशी में उन्होंने सोमवार को अंधेरी में एक सक्सेस पार्टी रखी, जहां ड्रामा क्वीन उटपटांग हरकतें करती आई। अब उनकी ये तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

PunjabKesari


सामने आई सक्सेस पार्टी की फोटोज में राखी के एक्शन देखने लायक है। कभी वे जीभ निकालती तो कभी केक को सिर पर रखे नजर आती हैं। 

PunjabKesari


इस दौरान राखी स्किन कलर के क्रॉप टॉप और जीन्स में नजर आ रही हैं। उनके जीन्स पर मिकी माउस और डोनाल्ड डक के फोटोज प्रिंट बने हुए हैं। उन्होंने अपने बालों को दो भागों में करके दो बन बना रखे हैं। इस लुक को उन्होंने न्यूड मेकअप के साथ कमप्लीट किया हुआ है।


 

View this post on Instagram

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511)


राखी के चेहरे पर इस दौरान गाने की सफलता की खूब खुशी देखने को मिल रही है। इस दौरान उन्होंने फोटोग्राफर्स को पोज देते हुए जमकर डांस भी किया।

PunjabKesari


बता दें, राखी सावंत अपने नटखट अंदाज को लेकर अक्सर चर्चा में रहती हैं, लेकिन बिग बॉस 14 में आने के बाद उनकी फॉलोइंग में काफी इजाफा हुआ है। वहीं अब उनका न्यू रिलीज सॉन्ग भी खूब धमाल मचा रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News