एनजीओ पहुंची राखी सावंत, बच्चों को 500-500 के नोट बांटकर कहा- 'मां के लिए दुआ करना'

1/23/2023 3:26:44 PM

मुंबई. 'ड्रामा क्वीन' राखी सावंत किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती है। राखी की तस्वीरें और वीडियोज अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। हाल ही में एक्ट्रेस का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह बच्चों को पैसे बांटती हुई नजर आ रही है। 

PunjabKesari
वीडियो में राखी ने पिंक सूट पहना हुआ है। मिनिमल मेकअप, ओपन हेयर्स और शेड्स से अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। इस लुक में एक्ट्रेस काफी जच रही है। राखी की मां जया भेड़ा अस्पताल में भर्ती हैं और उनकी हालत काफी नाजुक है। एक्ट्रेस हाल ही में मुंबई के एक एनजीओ में पहुंची, जहां उन्होंने बच्चों के साथ अच्छा वक्त गुजारा। एक्ट्रेस ने बच्चों को 500-500 के नोट बांटे और अपनी मां के लिए दुआ करने के लिए कहा। वीडियो में राखी कह रही है- दुआ और दवा इसी से इंसान बचता है। मैं भी तो यहीं पढ़ी-लिखी हूं ना, जिसके बाद राखी सभी बच्चों को 500-500 के नोट देती हैं और उन्हें उनकी मां के लिए दुआ करने के लिए कहती हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

बता दें राखी सावंत की मां को ब्रेन ट्यूमर है। उनकी मां कुछ सालों से बीमार हैं। राखी जैसे ही 'बिग बॉस मराठी सीजन 4' से बाहर आई तो उन्हें अपनी मां के बारे में पता चला। हाल ही में राखी को मुंबई की अंबोली पुलिस ने हिरासत में लिया था। महिला मॉडल की शिकायत के बाद पुलिस ने राखी से पूछताछ की और बाद छोड़ दिया।' 

 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Related News

Recommended News