तीन और शादियों की धमकी दे रहा आदिल, फूट-फूटकर रोईं राखी, बोलीं- ''मुझे फ्रिज में नहीं जाना''

2/4/2023 11:09:22 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. राखी सावंत की शादीशुदा लाइफ में खतरा मंडरा रहा है। एक तो वह मां के निधन से पहले ही टूट चुकी हैं और दूसरा आदिल खान का धोखा उन्हें तोड़ रहा है। हाल ही में राखी में मीडिया के साथ खुलासा किया कि मुझे आदिल धमकी दे रहा है कि मैं तीन शादियां और कर सकता हूं वो भी बिना तुम्हें तलाक दिए। राखी ने कहा कि मैंने तो इसके लिए धर्म भी बदला फिर भी ये किसी और लड़की के प्यार में पड़ा हुआ है। उन्होंने रो-रोकर कहा कि मैं श्रद्धा की तरह फ्रिज में नहीं जाना चाहती।

 

राखी सावंत ने मीडिया को बताया कि वो मुझे कहता है कि तुम मीडिया में जाकर सारी बातें क्यों करती हो, तो मैं बता दूं कि अगर मैं ऐसा ना करूं तो मैं भी शायद फ्रिज में मिलूंगी। राखी का दावा है कि जब वो बिग बॉस मराठी में थीं तो आदिल के संबंध किसी और लड़की से हो गए और अब वो लड़की, आदिल को ब्लैकमेल कर रही है।

 

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

राखी ने ये भी कहा कि उनके पास उस लड़की के और आदिल के फोटोज और वीडियो प्रूफ भी हैं जो वो समय आने पर दिखाएंगी। उन्होंने तो सच्चे मन से शादी की है और वो अब मां बनना चाहती हैं। लेकिन आदिल उन्हें लगातार धमकी दे रहा है कि वो उस लड़की से शादी कर लेगा। राखी ने बताया कि आदिल उससे कहता है कि वो चार शादियां कर सकता है उसे कोई नहीं रोक सकता।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News