आर्यन और अबराम जैसे क्यूट बच्चे चाहती हैं राखी सावंत, बोलीं-''शाहरुख खान मुझे अपना स्पर्म दें ताकि..

11/23/2023 11:33:48 AM

मुंबई: बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत आए दिन अपनी बेबाकी को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। इस बात में कोई दोराहे नहीं हैं की राखी एक ऐसी स्टार हैं जो कभी भी कुछ भी कहने से पहले सोचती नहीं हैं ।

PunjabKesari

 

उनके दिल में जो होता है वह ही उनकी जुबां पर आ जाता है। ऐसे में कई बार वो कुछ ऐसा कह जाती हैं जो सोशल मीडिया पर वायरल हो जाता है। अब हाल ही में राखी ने शाहरुख खान जैसी शख्सियत से ऐसी डिमांड कर दी दिसे सुन कर हर कोई हक्का बक्का रह गया। राखी ने हाल ही में एक फेमस पॉडकास्ट पर कहा कि वो चाहती हैं कि शाहरुख उन्हें अपना स्पर्म डोनेट करें। 

PunjabKesari


राखी सावंत ने कहा-'मैं किसी का भी स्पर्म ले सकती हूं और अपना बच्चा कर सकती हूं। चाहे वो कोई बॉलीवुड स्टार हो या हॉलीवुड स्टार, वो अपना स्पर्म दे सकते हैं और मैं अपना बच्चा कर सकती हूं।' 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by F I L M Y G Y A N (@filmygyan)


उनसे सवाल किया गया कि कोई ऐसा बॉलीवुड स्टार का नाम जिन्हें आपको पापा बनाना हो? उसपर राखी ने शाहरुख का नाम लिया। वह कहती हैं-'शाहरुख खान मुझे अपना स्पर्म दे सकते हैं और मैं सरोगेट कर सकती हूं।' वह ये भी कहती हैं कि उनके बच्चे कितने क्यूट हैं। 

 

राखी अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहती हैं। राखी सावंत ने पहले रितेश से शादी की थी। इसके बाद आदिल खान से रिश्ते को लेकर खबरों में रहीं। बाद में आदिल पर धोखाधड़ी, पैसे लेने और उन्हें हैरेस करने का आरोप लगाया, जिसके बाद उन्हें जेल तक जाना पड़ा। वहीं आदिल ने राखी पर उनके खिलाफ झूठा आरोप लगाने की बात कही और उन्होंने भी उनके खिलाफ केस दर्ज करवाया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News