कार में बॉयफ्रेंड आदिल संग ''भूल भुलैया 2'' के टाइटल ट्रैक पर डांस करती नजर आई राखी सावंत, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

7/14/2022 12:55:23 PM

मुंबई. 'ड्रामा क्वीन' राखी सावंत इन दिनों अपने नए बॉयफ्रेंड आदिल को लेकर लगातर सुर्खियों में बनी हुई है। दोनों की तस्वीरें और वीडियोज अक्सर सोशल मीडिया पर छाईं रहती हैं। हाल ही में राखी और आदिल का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें दोनों कार में मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं। ये वीडियो खूब देखा जा रहा है।  

PunjabKesari
वीडियो में राखी ऑरेंज क्रॉप टॉप में नजर आ रही है। इसके साथ राखी ने लाइट मेकअप किया हुआ है और बालों को खुला छोड़ा हुआ है। वहीं आदिल रेड टी-शर्ट में खूब जच रहे हैं। दोनों कार में कार्तिक आर्यन की फिल्म 'भूल भुलैया 2' के टाइटल ट्रैक पर डांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं। राखी और आदिल का मस्ती भरा अंदाज फैंस को खूब पसंद आ रहा है। फैंस इस वीडियो को खूब लाइक कर रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511)

बता दें इससे पहले राखी का फेक बेबी बंप का वीडियो सामने आया था, जिसमें एक्ट्रेस बैलून के साथ फेक बेबी बंप बनाया हुआ था। वीडियो में राखी कह रही थी कि मेरे दिल में आदिल है और वो इस बच्चे के पिता है। आजकल धरती पर पाप बढ़ रहा है तो ऐसे में मैं एक मसीहा का जन्म देने वाली हूं। भगवान ने मुझे कहा मैं एक मसीहा एक पैगबंर को जन्म दूंगी। जो सभी पापियों को मेरे आने वाले बच्चे सुधार देंगे। मेरा बच्चे बाहुबली होंगे और वह सब सुधार देंगे।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

Related News