श्रीदेवी के बाद अब उनकी बेटी जाह्नवी के गाने पर राखी सावंत का ड्रामा, ''नदियों पार सॉन्ग'' पर ''रूही'' बनकर थिरकीं एक्ट्रेस

4/10/2021 12:46:25 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. बिग बॉस 14 में नजर आ चुकी राखी सावंत अपने नटखट अंदाज के लिए जानी जाती हैं। वो अपनी ड्रामेबाजी से अक्सर फैंस का एंटरटेन करती रहती हैं और फैंस को भी उनकी नौटंकी खूब पसंद आती है। अब हाल ही में ड्रामा क्वीन ने जाह्नवी कपूर की फिल्म रूही के गाने पर डांस करते हुए की वीडियो शेयर की, जो देखते ही देखते इंटरनेट पर तेज़ी से वायरल हो गई।

PunjabKesari


इस वीडियो में देखा जा सकता है कि राखी फिल्म रूही के मशहूर गाने  'नदियों पार' में डांस करती नजर आ रही हैं। इस दौरान उनका लुक बिलकुल  जाह्नवी के जैसा लग रहा है। रूही की जाह्नवी के जैसे बाल, उनके जैसे आउटफिट और डांस मूव्स।

 

View this post on Instagram

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511)

इस वीडियो को शेयर करते हुए राखी ने लिखा, 'यह वाला मेरी हमेशा की फेवरिट श्रीदेवी मैम के लिए, जाह्नवी के लिए कितना प्राउड फील करती होंगी कि वह फिल्म में इतना बढ़िया डांस करती हैं और रूही के हिट होने पर बधाई।' 

PunjabKesari

 

राखी के इस वीडियो को उनके फैंस खूब पसंद कर रहे हैं, वहीं कई लोग उन्हें जमकर ट्रोल भी कर रहे हैं।
बता दें, राखी सावंत ने इससे पहले फेस ऐप के जरिए कई वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर कर चुकी हैं। इससे पहले उन्होंने अपनी फेवरेट एक्ट्रेस श्रीदेवी की फिल्म 'निगाहें' के गाने पर डांस किया था, जो खूब वायरल हुआ था।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News