मां को हाॅस्पिटल में देख खूब रोईं राखी सावंत, बोलीं-''तेरे बगैर मेरा कोई नहीं,तेरी सेहत के लिए व्रत रखूंगी''

1/8/2021 12:25:27 PM

मुंबई: रियालिटी शो 'बिग बाॅस 14' ने अब धीरे-धीरे रफ्तार पकड़ लगी है। चैलेंजर्स आने बाद से ही सलमान खान के शो को अब लोग चाव से देख रहे हैं।  इस शो के अपकमिंग एपिसोड को खास बनाने के लिए मेकर्स ने काफी मेहनत की है। शो में इन दिनों फैमिली नीक चल रहा है जो हर किसी को इमोशनल करता जा रहा है।

बीते एपिसोड में देखा गया था कि कुछ प्रतियोगी निक्की तम्बोली, अभिनव शुक्ला और एली गोनी कितने इमोशनल हो गए क्योंकि वह बहुत दिनों से अपने चाहने वालों और करीबियों से नहीं मिले थे।

वहीं अब घर की ड्रामा क्वीन राखी सावंत भी मां से वीडियो कॉल के जरिए बात करते हुए इमोशनल हो जाती हैं। राखी सावंत वीडियो कॉल पर अपनी मां से बात करते हुए रोने लगती हैं।

वहीं जैसे ही राखी की मां उन्हें बताती हैं कि वह हाॅस्पिटल में हैं तो ये सुन कंटेस्टेंट टूट जाती हैं। वह कहती हैं मां मैं तुम्हारे लिए उपवास रखूंगी। तू मुझे छोड़कर मत जाना। तेरे बगैर मेरा कोई नहीं है। राखी को देख घर में मौजूद हर घरवाला काफी इमोशनल हो जाता है। 


घर की कैप्टन बनेंगी राखी सावंत

सोनाली फोगाट को कैप्टेंसी टास्क में मात देकर राखी कैप्टन बन गई हैं।  घर में आने वाले मेहमान वोटिंग के जरिए घर का नया कैप्टन चुनने वाले हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

Smita Sharma