मां को हाॅस्पिटल में देख खूब रोईं राखी सावंत, बोलीं-''तेरे बगैर मेरा कोई नहीं,तेरी सेहत के लिए व्रत रखूंगी''

1/8/2021 12:25:27 PM

मुंबई: रियालिटी शो 'बिग बाॅस 14' ने अब धीरे-धीरे रफ्तार पकड़ लगी है। चैलेंजर्स आने बाद से ही सलमान खान के शो को अब लोग चाव से देख रहे हैं।  इस शो के अपकमिंग एपिसोड को खास बनाने के लिए मेकर्स ने काफी मेहनत की है। शो में इन दिनों फैमिली नीक चल रहा है जो हर किसी को इमोशनल करता जा रहा है।

PunjabKesari

बीते एपिसोड में देखा गया था कि कुछ प्रतियोगी निक्की तम्बोली, अभिनव शुक्ला और एली गोनी कितने इमोशनल हो गए क्योंकि वह बहुत दिनों से अपने चाहने वालों और करीबियों से नहीं मिले थे।

PunjabKesari

वहीं अब घर की ड्रामा क्वीन राखी सावंत भी मां से वीडियो कॉल के जरिए बात करते हुए इमोशनल हो जाती हैं। राखी सावंत वीडियो कॉल पर अपनी मां से बात करते हुए रोने लगती हैं।

PunjabKesari

वहीं जैसे ही राखी की मां उन्हें बताती हैं कि वह हाॅस्पिटल में हैं तो ये सुन कंटेस्टेंट टूट जाती हैं। वह कहती हैं मां मैं तुम्हारे लिए उपवास रखूंगी। तू मुझे छोड़कर मत जाना। तेरे बगैर मेरा कोई नहीं है। राखी को देख घर में मौजूद हर घरवाला काफी इमोशनल हो जाता है। 

PunjabKesari


घर की कैप्टन बनेंगी राखी सावंत

सोनाली फोगाट को कैप्टेंसी टास्क में मात देकर राखी कैप्टन बन गई हैं।  घर में आने वाले मेहमान वोटिंग के जरिए घर का नया कैप्टन चुनने वाले हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Related News

Recommended News