राखी सावंत पर चढ़ा ओलंपिक में गोल्ड मेडल जीतने वाले नीरज चोपड़ा का भूत, बीच सड़क में जेवलिन थ्रो की प्रैक्टिस करती आई नजर

8/9/2021 12:12:27 PM

मुंबई. ड्रामा क्वीन राखी सावंत किसी न किसी वजह से चर्चा में बनी रहती है। हाल ही राखी अपने एक वीडियो को लेकर सुर्खियों में आ गई है। राखी टोक्यो ओलंपिक 2020 में गोल्ड मेडल जीत कर इतिहास रचने वाले नीरज चोपड़ा की कॉपी करती नजर आ रही है। नीरज ने जेवलिन थ्रो में गोल्ड मेडल जीतकर छा गए है। राखी पर भी नीरज का भूत चढ़ा हुआ है, जो राखी के इस वीडियो में साफ नजर आ रहा है।


वीडियो में राखी पिंक टॉप और डार्क ग्रीन जैगिंग में नजर आ रही है। इसके साथ राखी ने शूज पहने हुए हैं। लाइट मेकअप और हाई बन से राखी ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। सड़क पर भीड़ के बीच राखी हाथ में डंडा लेकर जैवलिन थ्रो की प्रैक्टिस करती नजर आ रही हैं।

हालांकि, सामने से आवाज आ रही- अरे क्या कर रहे हो? जिसपर राखी कहती हैं- अरे कोशिश तो की न मैंने। इसके बाद खुद की तारीफ करते हुए राखी कहती है क्या भाला फेंका न मैंने। राखी का ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है। फैंस इसे खूब प्यार दे रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

बता दें इससे राखी का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें राखी ने कैब ड्राइवर को पीटने वाली लड़की पर भड़ास निकाली थी। राखी ने कहा था- 'लड़की है तो कोई भी फायदा उठा लेगी। बेकसूर लोगों को मारेगी। जो ओला और उबर का ड्राइवर था उसे पकड़ कर मारा है। अरे तुझे कराटे खेलने का इतना शौक है तो खली है न द ग्रेट खली मेरा भाई उससे आकर तो दो-दो हाथ कर। तू नया-नया कराटे सीखी है तो बेकसूर को क्यों मारती है आ मेरे सामने आ मैं तेरी टांग तोड़ दूंगी। बेकसूर इंसान और ड्राइवरों को क्यों मारती है। तुमको शर्म आनी चाहिए। खली का एक हाथ पड़ेगा ना तुझे तो गिर जाएगी।'

Content Writer

Parminder Kaur