आर्यन खान ड्रग केस:राखी सावंत बोलीं-''अगर शेर हो तो शेर से लड़ो, गीदड़ बनकर बच्चे का शिकार मत करो''

10/8/2021 3:46:51 PM

मुंबई: ड्रग्स केस में फंसे शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की गिरफ्तारी ने हर किसी को हिला कर रख दिया। आर्यन खान फिलहाल आर्थर जेल में हैं। उन्हें 14 दिन की  न्यायिक हिरासत में हैं और उनकी जमानत पर सुनवाई चल रही है।

आर्यन की गिरफ्तारी के बाद से ही बी-टाउन इंडस्ट्री के स्टार्स उनका बचाव कर रहे हैं। अब तक सुजैन खान, ऋतिक रोशन,सुनील शेट्टी, पूजा भट्ट, मीका सिंह, सुचित्रा कृष्णमूर्ति समेत कई स्टार्स ने आर्यन की गिरफ्तारी को गलत बताया।

वहीं अब ड्रामा क्वीन राखी सांवत भी आर्यन खान के सपोर्ट में उतर आईं हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट कर आर्यन खान का साथ दिया है। राखी सावंत ने कहा है कि जो लोग खुद को शेर समझ रहे हैं वो शेर से लड़ें और किसी बच्चे का शिकार न करें। वीडियो में राखी कहती हैं-'मुझे नहीं पता कि क्या सच है और क्या झूठ। कौन किसे फंसा रहा है, पता नहीं। मैं तो एक बात कहना चाहती हूं कि अगर आप लोग शेर हो तो शेर से लड़ो, गीदड़ बनकर बच्चे का शिकार मत करो।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511)

 

अपनी बात जारी रखते हुए राखी ने आगे कहा-'मुझे यह कहते हुए बहुत दुख होता है कि बहुत से शहरों में कचरे के डिब्बे में बहुत सारे बच्चे ड्रग्स लेकर मर जाते हैं, पड़े रहते हैं। वहां पर जाकर कोई किसी को पकड़ता नहीं है। मां-बाप के बच्चे छिन जाते हैं। कचरों के डिब्बों में लाशें मिलती हैं। वहां जाकर कोई ड्रग एडिक्ट को नहीं पकड़ता और आर्यन तो सिर्फ शिप में गया था घूमने-फिरने के लिए।'

बता दें कि आर्यन को एनसीबी ने मुंबई क्रूज पर रेव पार्टी पर मारे छापे के बाद 3 अक्टूबर को गिरफ्तार किया था। 7 अक्टूबर को उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। आर्यन खान का केस मशहूर वकील सतीश मानशिंदे लड़ रहे हैं।

Content Writer

Smita Sharma