Video: पति संग ''बिग बाॅस 13'' में नजर आएंगी राखी सावंत! बोली- ''ईंद का चांद हैं वो तो''

9/15/2019 12:41:08 PM

मुंबई: एक्ट्रेस राखी सावंत अपनी हर पोस्ट के जरिए पैंस का ध्यान अपनी ओर खींच ही लेती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस एनआरआई संग शादी रचाने को लेकर काफी चर्चा में थीं। राखी ने अपनी शादी की तस्वीरों से लेकर हनीमून फोटोस तक फैंस के साथ शेयर की। हालांकि इन तस्वीरों में उनके पति रितेश की झलक देखने को नहीं मिली। इतना ही नहीं राखी ने ये भी दावा किया कि उनके पति रितेश अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प की कंपनी के साथ काम करते हैं।

PunjabKesari,राखी सावंत इमेज,राखी सावंत फोटो,राखी सावंत पिक्चर

वहीं इसी बीच राखी सावंत ने अपने इंस्टा पर एक वीडियो शेयर किया। इस इस वीडियो को शेयर करते हुए राखी ने बताया वह 'बिग बाॅस 13' का हिस्सा बनने वाली है। इतना ही नहीं इस शो में वह अकेली नहीं बल्कि पति रितेश के साथ नजर आएंगी।

 

View this post on Instagram

Im going to bb13

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511) on

शेयर की वीडियो में राखी फैंस से हालचाल पूछने के बाद कहती हैं-'दोस्तों मैं बहुत जल्द बिग बॉस शो में आ रही हूं , अब आप सबको मेरे पति की झलक देखने को मिलेगी।' राखी ने आगे कहा कि लोग उनके पति को देखने के लिए बहुत ज्यादा बेकरार हैं। इसके बाद उन्होंने  कहा 'मैं भी अपने पति को देखने के लिए बेकरार हूं। मेरे पति चांद का टुकड़ा हैं।'

PunjabKesari,राखी सावंत इमेज,राखी सावंत फोटो,राखी सावंत पिक्चर

हालांकि राखी शो में कंटेस्टेंट बनकर जा रही हैं या किसी और रीजन से यह बात उन्होंने वीडियो में साफ नहीं की है। यह बात तभी साफ हो सकेगी जब इसकी कोई ऑफिशल झलक सामने आए।

PunjabKesari,राखी सावंत इमेज,राखी सावंत फोटो,राखी सावंत पिक्चर

शो के पहले सीजन में आईं थीं नजर

बता दें कि राखी इस शो के पहले सीजन में नजर आ चुकी हैं। चाहे वह शो वहीं जीती थी लेकिन वह घर का एक 'विस्फोटक' थी, उन्होंने अपने विवादों और झगड़ों से दर्शकों का खूब मनोरंजन किया था। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News