घंटो पूछताछ के बाद पुलिस स्टेशन से बाहर आईं राखी सावंत, पत्नी को मीडिया से प्रोटेक्ट करते दिखे आदिल खान

1/20/2023 11:19:24 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. 'ड्रामा क्वीन' राखी सावंत को बीते गुरुवार अंबोली पुलिस ने अपनी हिरासत में ले लिया था। पुलिस ने ये एक्शन एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा की शिकायत के बाद लिया। हालांकि, पुलिस स्टेशन में घंटो पूछताछ के बाद राखी सावंत बाहर आ गईं। थाने से राखी अपने पति आदिल खान के साथ बाहर आईं और मीडिया के कैमरे में उनकी तस्वीरें कैद हो गई, जो अब इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

PunjabKesari

 

तस्वीरों में देखा जा सकता है कि राखी सावंत हिजाब पहने अपने पति आदिल खान के साथ पुलिस स्टेशन से बाहर आईं। इस दौरान उन्होंने मीडिया के सामने गंगूबाई स्टाइल में सिर के ऊपर से हाथ जोड़ लिए। वहीं, आदिल राखी को पैपराजी से बचाते दिखे और दोनों आकर गाड़ी में बैठ गए। इस दौरान राखी राखी ब्राउन कलर के कुर्ते और काले हिजाब में दिखीं।

 

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

रिपोर्ट के मुताबिक, एक सूत्र ने बताया कि अंबोली पुलिस ने राखी सावंत को घर जाने की अनुमति दे दी। पुलिस का कहना है कि राखी ने पूछताछ में सहयोग किया और अपना मोबाइल फोन भी हमें जांच के लिए सौंप दिया है, इसलिए उन्हें और ज्यादा रखने का कोई ठोस कारण नहीं है।

PunjabKesari

 

एक अधिकारी ने कहा कि मुंबई पुलिस ने शर्लिन चोपड़ा की शिकायत पर राखी सावंत को पूछताछ के लिए बुलाया था। शर्लिन ने अपने वीडियो लिंक और तस्वीरें कथित रूप से सोशल मीडिया पर प्रसारित करने के लिए राखी के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई थी। एक्ट्रेस की शिकायत के बाद पुलिस ने राखी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 354A और 509 के तहत एफआईआर दर्ज की थी। हालांकि, अब वह पुलिस हिरासत से बाहर आ चुकी हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News