राखी ने सलमान खान संग शेयर की तस्वीरें, कहा- भगवान समान मेरा भाई, उनकी सारी मुरादें पूरी हो

2/25/2021 4:20:32 PM

मुंबई. 'बिग बॉस 14' खत्म हो चुका है। शो में कंटेस्टेंट रही राखी सावंत ने लोगों का खूब मनोरंजन किया। पूरे बिग बॉस में राखी छाई रही। राखी सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है। फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियो शेयर करती ही है। हाल ही में राखी ने सलमान खान के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की हैं और उनके लिए दुआ मांगी है।


राखी ने 'बिग बॉस 14' के फिनाले पर सलमान संग खींची तस्वीरें शेयर की हैं। जिसमें राखी व्हाइट आउटफिट में नजर आ रही है। मिनिमल मेकअप और ओपन हेयर्स से राखी ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। वहीं सलमान ग्रे टी-शर्ट और डेनिम जींस में हैंडसम दिखाई दे रहे हैं। तस्वीरें शेयर करते हुए राखी ने लिखा- 'मेरे भगवान समान भाई, किंग ऑफ किंग सलमान खान। भगवान उन्हें सारी खुशियां दें और उनकी सभी मुरादें पूरी हो।' फैंस इन तस्वीरों पर खूब प्यार लुटा रहे हैं।


बता दें राखी ने पहले भी कई बार सलमान की तारीफ की है। 'बिग बॉस 14' में आने का श्रेय वह सलमान को ही देती हैं। सलमान और उनके भाई सोहेल खान की वजह से ही राखी को बिग बॉस में आने का मौका मिला। बिग बॉस के खत्म होने के बाद सभी कंटेस्टेंट जश्न मना रहे हैं लेकिन राखी अस्पताल में अपनी मां की देखभाल कर रही है। राखी की मां को कैंसर है। जिसकी तस्वीर भी राखी ने सोशल मीडिया पर शेयर की थी और सभी को दुआ करने के लिए कहा था।

Content Writer

Parminder Kaur