राखी सावंत के बॉयफ्रेंड को मिली जान से मारने की धमकी, ''ड्रामा क्वीन'' बोलीं- मेरे आदिल को कुछ नहीं होना चाहिए, बहन का घर बसाओ, उजाड़ो मत

8/4/2022 1:07:59 PM

मुंबई. 'ड्रामा क्वीन' राखी सावंत किसी न किसी वजह से चर्चा में बनीं रहती है। एक्ट्रेस अपनी बातों से लोगों को एंटरटेन करती रहती है, लेकिन इस बार कुछ ऐसा हो गया है, जिसके कारण राखी काफी गुस्से में है। दरअसल राखी के बॉयफ्रेंड आदिल को जान से मारने की धमकी मिली है। एक्ट्रेस ने धमकी भरा मैसेज भी दिखाया है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

PunjabKesari
वीडियो में राखी येलो क्रॉप टॉप और ब्लैक ट्राउजर में नजर आ रही है। एक्ट्रेस ने लाइट मेकअप और चोटी से अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। वहीं आदिल ऑरेंज टी-शर्ट और ब्लैक पैंट में खूब जच रहे हैं। राखी आदिल को भेजा हुआ धमकी भरा मैसेज दिखा रही है, जिसमें लिखा है- आदिल, राखी सावंत को छोड़ दें नहीं तो वह उन्हें जान से मार देंगे। वो बिश्नोई ग्रुप से हैं। आदिल को यह धमकी उनके फोन पर आदिल हसन नाम के एक शख्स ने भेजी है। राखी कौन सा किसी से कम है। राखी ने धमकी देने वाले शख्स को ही धमका दिया। राखी ने गुस्से में कहा- 'ये धमकी देना बंद करो समझे। अगर मेरे आदिल को कुछ हुआ ना....पहले मुझे खत्म करो। समझ गए? और तुम मुझे क्यों खत्म करोगे? प्यार करना कोई चोरी है? प्यार करना कोई गुनाह है? तुम लोगों ने प्यार नहीं किया क्या? मेरे आदिल को कुछ नहीं होना चाहिए। आप लोग मेरे भाई हो। बहन का घर बसाओ, उजाड़ो मत।

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

राखी सावंत ने गुस्से में यह सब बोल तो दिया पर वह उदास भी हैं। राखी सावंत ने कहा- 'मैं बहुत दुखी हूं। मेरे आदिल को धमकी आ रही है। मैसेज में कहते हैं कि हम तुम्हें जान से मार देंगे। हम बिश्नोई ग्रुप से हैं। राखी से दूर रहो। हम प्यार करते हैं एक-दूसरे से। हमने किसी का क्या बिगाड़ा है? हमें क्यों धमकी दे रहे हो? आदिल मेरी जान है। मैं उसके बिना जिंदा नहीं रह सकती।'

PunjabKesari
बता दें राखी सावंत और आदिल दुर्रानी ने बताया कि यह मैसेज उन्हें शाम को आया। फैंस राखी को पुलिस में शिकायत दर्ज करवाने के लिए कह रहे हैं। वहीं कुछ समय पहले राखी ने बताया था कि उनकी वजह से आदिल की बहन की शादी नहीं हो पा रही है। लोग आदिल से कह रहे हैं कि राखी सावंत को बहू बनाकर लाएगा तो बहन से कौन शादी करेगा। राखी सावंत ने यह भी बताया था कि आदिल के साथ रिश्ते से जलने वाले कई लोग हैं। कई लोग उनके प्यार के दुश्मन बने हुए हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

Related News