Video: ''मुझसे शादी करोगी'' देख भड़कीं राखी सावंत, शहनाज पर लगाए गंभीर आरोप

2/19/2020 4:51:15 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 13 खत्म होते ही शहनाज गिल का स्वयंवर शुरू हो गया है। बीबी के कंटेस्टेंट रह चुके पारस छाबड़ा शो 'मुझसे शादी करोगी' में शहनाज गिल के साथ स्वंयवर रचाएंगे। हालांकि, ये भी सच है कि शो में दोनों शादी नहीं कर रहे। इसी बीच साफ स्पष्ट बातों के चलते सुर्खियों रहने वाली राखी सावंत का बयान सामने आ गया है।


शहनाज गिल मुझसे शादी करोगी को लेकर चर्चा में बनी हुई है। इसी बीच राखी सावंत ने शहनाज के स्वयंवर पर पहली बार कमेंट किया है। राखी ने अपने इंस्टा पर एक वीडियो शेयर कर मेकर्स और शहनाज पर उन्हें कॉपी करने का भी आरोप लगाया है।

 

View this post on Instagram

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511) on

वायरल वीडियो में शहनाज कह रही हैं,  अरे शहनाज का स्वयंवर हो रहा है, ये लोग मुझे ही क्यों कॉपी करते हैं यार? मुझे पूछे बिना स्वयंवर हो रहा है, ये ना इंसाफी है। नाम, टाइटल सब बदल दिया है


इतना ही नही राखी ने ऐसा कहते हुए आगे शहनाज की तारीफ भी की। उन्होने कहा, शहनाज गिल एक बहुत अच्छी लड़की है, मासूम है और क्यूट है, जब मैं शुरुआत में इंडस्ट्री में आई थी तो मैं भी ऐसी ही थी, मैं चंट बाद में बनी। हमारी फिल्म इडंस्ट्री में कोई पागल भी आएगा तो ठीक हो जाता है, सना को ऑल द बेस्ट, मुझे बहुत खुशी है कि फिर से स्वयंवर आ रहा है।


शहनाज के अलावा राखी ने वीडियो में सिद्धार्थ शुक्ला की भी खूब तारीफ की। उन्होंने कहा मुझे बहुत खुसी है कि बिग बॉस 13 में सिद्धार्थ जीते मुझे बहुत खुशी हुई। हमने उनके लिए बहुत सारे वोट किए हैं, सिद्धार्थ को अभी बहुत सारे शोज करने हैं वे अच्छे इंसान हैं और अच्छे दोस्त भी हैं।

Edited By

suman prajapati