राखी सावंत ने स्वामी जी को लगाी फटकार बोली, ''बिग बॉस में जाकर  करूंगी न्यूड और...''

11/28/2016 2:12:37 PM

मुंबई:  'बिग बॉस' कंटेस्टेंट स्वामी ओम जिस दिन से 'बिग बॉस' के घर में एंटर हुए हैं तब से किसी न किसी बहाने चर्चा में रहते हैं। ओमजी द्वारा महिलाओं के कैरेक्टर पर कई कामेंट कर चुके हैं। इस बात से एक्ट्रैस और आइटम गर्ल राखी सावंत कापी नाराज है और उनका कहना है कि वह स्वामी ओमजी को न्यूड करके घुमाना चाहती हैं। 

राखी ने इंटरव्यू में कहा, "मैं स्वामीजी के कपड़े चुराकर उन्हें पूरे घर में नंगा घुमाना चाहूंगी। मैं उनके कपड़े दीवार से बाहर फेंक दूंगी और उन्हें कहूंगी कि जाओ ढूंढकर लाओ। जब वे सो रहे होंगे तो मैं उनके बाल काट सकती हूं। पता नहीं शो मेकर्स किस गुफा से इस बाबा को पकड़कर लाए हैं।"

'बिग बॉस' के घर में बतौर कंटेस्टेंट नजर आ रहे स्वामी ओम हाल ही में एक टास्क के दौरान लोपामुद्रा और मोनालिसा को अपने बाथरूम में ले गए। वहां उन्होंने दोनों से कहा कि उनके जैसी लड़कियों के साथ वे ऐसे ही ऐश करते हैं। इतना ही नहीं, ओम ने यह दावा भी किया कि जो लड़की उन्हें पसंद आ जाती है, उसे वे उसकी मर्जी से हासिल कर लेते हैं या फिर अपनी तंत्र विद्या से अपने पास बुलाकर उसके साथ ऐश कर लेते हैं। इसी तरह के कमेंट वे पहले भी कई बार महिलाओं को लेकर कर चुके हैं। यहां तक कि घर में एंट्री के दौरान उन्होंने माना था कि वे लड़की को लात मार चुके हैं।