Video: कंट्रोवर्सी क्वीन राखी सावंत का नया ड्रामा, कहा-'मैं हूं 'आधे मां' क्योंकि मैं...

9/24/2019 4:31:34 PM

मुंबई: ड्रामा क्वीन राखी सावंत किसी न किसी वजह से सुर्खियों में आ ही जाती हैं। राखी को अपने बयानों और तस्वीरों की जरिए फैंस का ध्यान उनकी ओर खींचना अच्छे से आता है। बीते दिनों ही वह  एनआरआई संग शादी रचाने को लेकर काफी चर्चा में थीं। राखी ने अपनी शादी की तस्वीरों से लेकर हनीमून फोटोस तक फैंस के साथ शेयर की। हालांकि इन तस्वीरों में उनके पति रितेश की झलक देखने को नहीं मिली।

इसी बीच एक बार फिर राखी अपनी एक वीडियो के जरिए सुर्खियों में आ गई हैं। राखी ने 24 सितंबर के दिन अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर वीडियो शेयर करते हुए बताया कि वो अपने पति के पास लंदन में हैं। इस वीडियो की खास बात यह है कि इसमें वह खुद को 'आधे मां' बता रही हैं। राखी वीडियो में बोल रही हैं-'मैं हूं आधे मां। 'आधे मां' का मतलब मैं आधे कपड़े पहनती हूं।'

राखी वीडियो में फैंस से ये भी कह रही हैं कि अगर किसी को किसी भी तरह की कोई समस्या है तो वो उनसे कमेंट बॉक्स में बताकर सलाह ले सकता है। हालांकि राखी अपने इस पोस्ट के बाद सोशल मीडिया पर ट्रोल भी हो रही हैं। लोग उनपर जमकर भड़ास निकाल रहे हैं।

बीते दिन राखी ने रोते हुए वीडियो पोस्ट किया था। वीडियो में राखी कह रही थीं-'तुम जो बोलोगे मैं करूंगी, जो बोलोगे सुनूंगी, लेकिन हमें इग्नोर मत करो यार। मैं नहीं रह सकती हूं। आपको मेरे ऊपर जरा भी तरस नहीं आता है ना। मैं आपको बहुत प्यार करती हूं।' 

बता दें कि राखी ने ने एक इंटरव्यू में बताया था कि उनके पति रितेश शर्मीले हैं। वे मीडिया से दूर रहना चाहते हैं इसलिए अब तक कैमरे के सामने नहीं आए हैं। लेकिन राखी 29 सितंबर से शुरू हो रहे बिग बॉस 13 के ग्रैंड प्रीमियर में परफॉर्म करेंगी।

'बिग बॉस' में राखी ने अपने पति को पहली बार दुनिया के सामने लाने की बात कही थी। खैर राखी सावंत के फैंस को तो उनकी शादी पर भी यकीन नहीं है।

 

View this post on Instagram

Lelo mera aasirwaad🙏💋

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511) on

Smita Sharma