नहाते हुए राखी ने शेयर की तस्वीरें, बॉडी पर साबुन लगाकर यूं दिए बाथटब में पोज

8/14/2019 5:47:07 PM

मुंबई: कंट्रोवर्सी क्वीन राखी सावंत शादी के बाद लगातार चर्चा में बनी हुई हैं। उन्होंने मुंबई के जे डब्लू मैरियट में एक NRI से गुपचुप तरीके शादी कर ली है। उन्होंने बीते दिनों खुद अपनी शादी की पुष्टि कर दी हैं। शादी के बाद से राखी लगातार अपनी तस्वीरों की वजह से खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। फिलहाल अब राखी की बाथरूम की तस्वीरें सामने आई हैं। 

इन तस्वीरों में राखी बाथटब में एन्जॉय करती नजर आ रही हैं। राखी ने अपनी इन बोल्ड तस्वीरों को कैप्शन दिया, Having fun with my love...getting crazy।

शेयर की गई इन तस्वीरों में राखी पूरी बॉडी पर साबुन लगा है और वो बेहद बोल्ड अवतार में पोज दे रही हैं। उनकी तस्वीरों और कैप्शन को देखकर साफ लग रहा है कि वो किसी के साथ हैं। वह बाथटब में फोम के साथ अलग-अलग स्टाइल में पोज करती नजर आईं। सोशल मीडिया पर राखी की तस्वीरों ने तहलका मचा दिया है। 

इसके अलावा उन्होंने रेड ड्रेस में अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में वो एक पार्क में खड़े होकर बोल्ड पोज दे रही हैं। रेड ड्रेस के साथ लगी ब्लैक शेड्स में से एक शख्स दिखाई दे रहा है जो उनकी तस्वीरें क्लिक कर रहा है। तस्वीरें देखने के बाद हम कह सकते हैं कि वो उनके NRI पति हो सकते हैं। 

शादी के नाम पर पहले भी दो बार दे चुकी हैं फैंस को धोखा 

कंट्रोवर्सी क्वीन राखी सावंत को सुर्खियों में बने रहना बखूबी आता है। कभी वो अपने बयानों की वजह से चर्चा में रहती हैं तो कभी अपनी हरकतों की वजह से। ऐसे में अगर राखी सावंत की शादी हो तो भला वो कैसे छुप सकती है।

31 दिसंबर 2018 में राखी सावंत दोबारा अपनी शादी को लेकर चर्चा में आईं जब उन्होंने सोशल मीडिया पर एलान किया कि वो इंडियाज गॉट टैलेंट फेम दीपक कलाल से शादी करने वाली हैं।

यही नहीं उन्होंने इंस्टाग्राम पर शादी का कार्ड भी शेयर किया था लेकिन ये खबरें महज अफवाह निकलीं। बाद में राखी ने इंस्टा पर एक वीडियो शेयर कर बताया कि दीपक कलाल संग शादी की खबर पब्लिसिटी स्टंट था।

साल 2009 में टीवी शो राखी का स्वयंवर में राखी सावंत ने टोरंटो बेेस्ड बिजनेसमैन इलेश पारुजनवाला से नेशनल टेलीविजन पर सगाई की थी। कुछ ही महीनों बाद राखी सावंत ने ये सगाई तोड़ दी। राखी ने यह खुलेआम कबूल किया था कि उन्होंने पैसों के लिए ऐसा किया था।

 

Neha