बॉयफ्रेंड आदिल के साथ कैंसर अवेयरनेस इवेंट में पहुंची राखी सावंत, मैरून लहंगे में विश्व सुंदरी लगी ''ड्रामा क्वीन''

6/27/2022 1:40:46 PM

मुंबई. 'ड्रामा क्वीन' राखी सावंत अपने नए बॉयफ्रेंड आदिल को लेकर सुर्खियां बटोर रही है। दोनों को मीडिया द्वारा लगातर स्पॉट किया जा रहा है। हाल ही में राखी आदिल के साथ एक कैंसर अवेयरनेस इवेंट में पहुंची, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं।


वीडियो में राखी मैरून लहंगे में नजर आ रही है। इसके साथ एक्ट्रेस ने सिल्वर जूलरी पहनी हुई है। मिनिमल मेकअप और ओपन हेयर्स से राखी ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। नाथ की नथ राखी के लुक में और भी चार चांद लगा रही है। राखी ने सिर पर ताज भी पहना हुआ है। राखी किसी विश्व सुंदरी से काम नहीं लग रही है। वहीं आदिल ब्राउन आउटफिट में खूब जच रहे हैं। आदिल राखी को गाड़ी से उतारते हुए नजर आ रहे हैं। इसके बाद दोनों हाथ में हाथ डाल कर चलते हुए दिखाई दे रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

वहीं एक अन्य वीडियो में राखी एक छोटी बच्ची के साथ मस्ती करती हुई नजर आ रही है। बच्ची राखी से कहती है वो उनकी सबसे बड़ी फैन हैं और फिर राखी बच्ची के साथ कैट वॉक भी करती हैं। फैंस इन वीडियो को खूब प्यार दे रहे हैं।
View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

बता दें कैंसर अवेयरनेस इवेंट में राखी सावंत की मां भी शामिल हुईं। एक्ट्रेस की मां भी इस बीमारी की चपेट में आ चुकी हैं। आदिल के साथ लगातार स्पॉट होते देखकर फैंस उम्मीद लगा रहे हैं कि राखी जल्द शादी करेगी। हालांकि राखी ने इस पर कोई बयान नहीं दिया है। 

Content Writer

Parminder Kaur