बॉयफ्रेंड आदिल संग दुबई में अवॉर्ड शो में पहुंची राखी सावंत, गोल्डन और ब्लू लहंगे में बेहद खूबसूरत दिखीं 'ड्रामा क्वीन'

6/21/2022 11:45:52 AM

मुंबई. 'ड्रामा क्वीन' राखी सावंत इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खूब चर्चा में बनी हुई है। राखी आदिल को डेट कर रही है। राखी हर जगह बॉयफ्रेंड आदिल के साथ स्पॉट हो रही है। हाल ही में एक्ट्रेस आदिल के साथ दुबई में एक अवॉर्ड शो में पहुंची, जिसका वीडियो राखी ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। 

PunjabKesari
वीडियो में राखी गोल्डन और ब्लू लहंगे में नजर आ रही है। इसके साथ एक्ट्रेस ने मैचिंग दुपट्टा कैरी किया हुआ है। राखी ने रेड और गोल्डन जूलरी पहनी हुई हैं। मिनिमल मेकअप और बन से एक्ट्रेस ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। इस लुक में राखी खूबसूरत लग रही है। वहीं आदिल ब्लैक पैंट सूट में बेहद हैंडसम लग रहे हैं। राखी और आदिल एक-साथ खूब जच रहे हैं। राखी पेपराजी से बात करती हुई नजर आ रही है। वीडियो शेयर करते हुए राखी ने लिखा- 'मैं दुबई में हूं, मुझे बेस्ट एंटरटेनर का अवॉर्ड मिला है।' फैंस इस वीडियो को खूब लाइक कर रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511)

बता दें राखी ने हाल ही में दुबई में नया घर भी खरीदा है। एक्ट्रेस ने वीडियो शेयर कर इसकी झलक भी दिखाई थी। राखी को ये घर आदिल ने खरीद के दिया है। एक्ट्रेस ने खुलासा भी किया था कि आदिल ने दुबई में उनके लिए घर खरीदा है। राखी ने ये भी बताया था कि आदिल ने उन्हें BMW कार भी गिफ्ट की है। 
PunjabKesari

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

Related News