कोरोना कहर के बीच राखी सावंत ने IPL पर निकाली भड़ास, बोली- ''मुंबई में लोग मर रहे और यहां आईपीएल...

4/17/2021 5:41:49 PM

मुंबई. कोरोना वायरस के केस लगातार बढ़ते ही जा रहे हैं। महाराष्ट्र में हालात बहुत ज्यादा खराब है और महाराष्ट्र सरकार ने लॉकडाउन भी लगा दिया है। कोरोना वायरस के इस कहर को देखकर राखी सावंत बहुत चिंतित है और गुस्सा भी है। कोरोना से बुरा हाल है और आईपीएल खेला जा रहा है। मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में मैच हो रहे है। राखी इससे बहुत खफा है। हाल ही में राखी से आईपीएल को लेकर सवाल पूछा गया जिससे वह भड़क गई।

PunjabKesari
राखी से पूछा गया कि मुंबई में चल रहे आईपीएल को फॉलो कर रही हैं या नहीं? ये सुनते ही राखी भड़क उठी और बोली- वाह, मुंबई में लोग मर रहे हैं। हमारी जिंदगी झंड हो गई है और लोग यहां पर आईपीएल खेल रहे हैं। हम लोग छुप-छुप कर गाड़ी में चल रहे हैं और लोग आईपीएल खेल रहे हैं।

PunjabKesari
आगे राखी ने कहा- वैसे मैं आप लोगों को बता दूं कि मुंबई में लोग हैं ही नहीं। मुंबई में लॉकडाउन है तो लोग छुट्टियां मनाने बाहर भाग गए हैं। सिर्फ मैं अकेली मुंबई में हूं। आपको और कोई नहीं मिलेगा, क्योंकि सब लोग मुंबई छोड़कर चले गए हैं। सब लोग एंजॉय कर रहे हैं। मालदीव जा रहे हैं और वहां के पानी में सारा कोरोना बहा कर आ आएंगे।

PunjabKesari
बता दें हाल ही में राखी ने इसके साथ अपनी मां को लेकर भी अपडेट्स दिए हैं। वे बहुत टेंशन में हैं और उन्हें मां को अस्पताल में एडमिट करना है। कल सुबह वे मां को अस्पताल में एडमिट करने के लिए ले जाएंगी। कोरोना कब जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

Related News