राखी सावंत, गौतम रोडे सहित अन्य ने ''बड़े अच्छे लगते हैं 2'' के प्रोमो के लिए दिखाया अपना प्यार

8/14/2021 9:47:54 AM

नई दिल्ली। बड़े अच्छे लगते हैं सीजन 1 को मीडिया और दर्शकों से कुछ अच्छी प्रतिक्रियाएं मिलीं। यह शो अपने ऑफ-द-एज कथा और नायक राम कपूर और साक्षी तंवर द्वारा मजबूत प्रदर्शन के कारण हिट हो गया, जिन्होंने राम और प्रिया की सबसे पसंदीदा जोड़ी की भूमिका निभाई। 2011 में रिलीज हुए इस शो को सभी ने खूब सराहा था. 2021 तक कूदते हुए, एकता कपूर ने इस प्रतिष्ठित कहानी के सीज़न 2 की घोषणा की। इसी तरह के कथानक और कहानियों के साथ, आज के शहरी अकेलेपन को 30 के दशक के मध्य में सामने लाते हुए, एकता कपूर शो को फिर से शुरू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। 12 अगस्त, 2021 को उसने अपने सोशल मीडिया पर बड़े अच्छे लगते हैं 2 का प्रोमो साझा किया।

 

 

सीज़न 2 में नकुल मेहता और दिशा परमार राम और प्रिया के स्थान पर कदम रखेंगे। ऐसा लगता है कि प्रोमो ने इंटरनेट पर धूम मचा दी है, लेकिन विभिन्न हस्तियां और उद्योग के मित्र अपनी खुशी को रोक नहीं पाए और इस असाधारण शो के प्रोमो पर विभिन्न टिप्पणियों के साथ प्रतिक्रिया व्यक्त की। श्रद्धा आर्य, राखी सावंत, ऋत्विक धनजानी, गौतम रोडे, दृष्टि धामी, करण जोतवानी, ईशा कंसरा जैसे अभिनेताओं ने पोस्ट पर अपना प्यार दिखाते हुए टिप्पणी की। इतना ही नहीं, दिशा परमार के पति राहुल वैद्य ने भी अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर यह कहते हुए प्रोमो साझा किया कि 'इसे कुछ सौ बार देखा ... और अभी भी इस सुंदरता को प्राप्त नहीं कर सकता! ऑल द बेस्ट माय लव @dishaparmar

 

कई प्रशंसकों ने सीजन 2 के प्रोमो के लिए अपने विचार और प्यार भी साझा कियाहम राम और प्रिया के किरदारों को निभाते हुए टीवी पर इस जोड़ी को हिट होते देखने के लिए और इंतजार नहीं कर सकते। बड़े अच्छे लगते हैं सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर जल्द ही प्रसारित होगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Deepender Thakur


Recommended News

Related News