प्रतिक्रियाः ''द कश्मीर फाइल्स'' देख रो पड़ीं राखी सावंत, ड्रामा क्वीन की मां बोलीं-मैं तो एकदम ठंडी हो गई

3/19/2022 4:57:38 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. विवेक अग्निहोत्री के डायरेक्शन में बनी फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' के इन दिनों काफी चर्चे हो रहे हैं। कश्मीरी पंडितों के नरसंहार पर बनी फिल्म को देख लोग काफी इमोशनल हो रहे हैं और कलाकारों की काफी तारीफ कर रहे हैं। वहीं हाल ही में बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत ने भी 'द कश्मीर फाइल्स' देखी, जिसे देख वह रोने लग गई। उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, जिसमें वह फिल्म पर अपने विचार भी रखती नजर आ रही हैं।

PunjabKesari

 

राखी सावंत ने 'द कश्मीर फाइल्स' अपनी मां के साथ देखी, लेकिन जब वह फिल्म देखकर थिएटर से बाहर निकलीं तो काफी रोती नजर आईं। मीडिया से बात करते हुए राखी ने कहा- मैं हंसते हुए गई थी, रोते हुए बाहर आई हूं...अच्छा हुआ सच्चाई सबके सामने आ गई। मोदी जी को धन्यवाद कि कश्मीर आजाद हो गया, अब वहां कोई भी जा सकता है। 

PunjabKesari


राखी आगे कहती हैं- हमें तो बचपन से पता ही नहीं था कि ये रियल कश्मीर की कहानी है, आज पता चल गया है। वीडियो में राखी की मां भी फिल्म देखने के बाद प्रतिक्रिया देती नजर आ रही हैं। वह कहती हैं कि मैं तो एकदम ठंडी हो गई...मेरा बीपी लो हो गया...कितना सहा है इन लोगों ने। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

बता दें, विवेक अग्निहोत्री निर्देशक में बनी 'द कश्मीर फाइल्स' फिल्म 11 मार्च को पर्दे पर रिलीज हुई है। कमाई की बात करें तो फिल्म ने महज 9 दिनों में 100 करोड़ के क्लब में एंट्री कर ली है। इसमें अनुपम खेर, मिथुन चक्रवर्ती, पल्लवी जोशी, चिन्मय मंडलेकर जैसे कलाकार मुख्य भूमिका में हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News

Recommended News