राखी ने पति रितेश नहीं हितेश के नाम का बनवाया टैटू, सवाल उठने पर दी सफाई

4/25/2020 12:33:27 PM

मुंबई: काॅन्ट्रोवर्सी क्वीन राखी सावंत अपने बयानों और बोल्ड तस्वीरों की वजह से चर्चा में रहती हैं। राखी भले ही सोशल मीडिया पर कितना भी ट्रोल हों या फिर विवादों में ही क्यों न फंसे लेकिन वह वीडियो शेयर करने में कभी पीछे नहीं हटती हैं। इसी बीच एक बार फिर राखी अपनी एक तस्वीर की वजह से चर्चा में आ गई हैं। दरअसल, राखीअपनी शादी को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं।

PunjabKesari

उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए ही अपनी शादी का ऐलान किया था और पति नाम रितेश बताया था। इसके बाद उन्होंने पति के नाम का टैटू बनवाने के बारे में भी बताया था। वहीं हाल ही में राखी की एक तस्वीर सामने आई है।

PunjabKesari

इस तस्वीर में राखी अपने पीठ का टैटू फ्लाॅन्ट करती दिख रही हैं। उनकी पीठ पर पति के नाम का टैटू तो है लेकिन उसमें पति रितेश के बजाए हितेश का नाम लिखा हुआ है। अब ये हितेश कौन है? ऐसे में एक एंटरटेनमेंट पोर्टल ने राखी से कांटेक्ट किया और उनसे इसके पीछे का राज पूछा।

PunjabKesari

राखी ने कहा- 'अरे वो रितेश ही लिखा है। आधा R  छुप गया है तो देखने में लग रहा है कि ये H लिखा हुआ है।' बता दें कि कुछ दिनों पहले राखी सावंत ने अपनी शादी की इनसाइड फोटोज शेयर की थीं। इन तस्वीर में से एक में आप उनके पति रितेश को भी देख सकते थे लेकिन चेहरा नहीं सिर्फ हाथ।इसके अलावा राखी ने कई और फोटोज शेयर कीं, जिनमें सिर्फ वे ही नजर आ रही हैं।

PunjabKesari


Smita Sharma


Related News