रिलीज होते ही छाया हौंसला रख का ट्रेलर, शहनाज को देख रोए सिड़नाज फैंस

9/27/2021 5:29:18 PM

बॉलीवुड़ तडका टीम। 15 अक्टूबर को रिलीज होने वाली फिल्म हौसला रख का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। इस फिल्म को लोगों को बेसब्री से इंतजार है। शहनाज गिल और दिलजीत दोसांझ की इस अपकमिंग फिल्म के पोस्टर से ही लोगों में एक्साइटमेंट बढ़ गया था। सिद्धार्थ की मौत के बाद शहनाज के फैंस उन्हें पर्दे पर देखने के लिए एक्साइटेड हैं। फिल्म के ट्रेलर को काफी पसंद किया जा रहा है।

शहनाज गिल और दिलजीत के अलावा इस फिल्म में सोनम बाजवा भी हैं। शहनाज ट्रेलर में काफी क्यूट नजर आ रही हैं। वहीं सिडनाज के फैंस फिल्म का ट्रेलर देख इमोशनल हो रहे हैं। फिल्म में दिखाया गया है कि कैसे बच्चे पसंद ना होने के बाद भी दिलजीत बच्चे को हैंडल करता है, लेकिन किस्मत को कुछ और ही मंजूर होता है। दिलजीत के स्ट्रगल्स को फनी ट्विस्ट के साथ यहां दिखाया गया है।


शहनाज और दिलजीत इस फिल्म में कपल हैं और फिल्म के ट्रेलर से समझ आ रहा है कि शहनाज बच्चा नहीं चाहतीं, लेकिन शहनाज प्रेग्नेंट हो जाती हैं और उसके बाद जो होता है वो ऑडियंस को हंसने पर मजबूर कर देता है। ट्रेलर में शहनाज की जबरदस्त एक्टिंग दिख रही है। फैंस शहनाज की एक्टिंग की तारीफ करते नहीं थक रहे। ट्रेलर में शहनाज गिल काफी खूबसूरत लग रही हैं और उनकी फर्राटेदार पंजाबी भी लोगों को खूब भा रही है। एक नजर ट्रेलर पर-

<>

Content Writer

Akash sikarwar