रिलीज होते ही छाया हौंसला रख का ट्रेलर, शहनाज को देख रोए सिड़नाज फैंस

9/27/2021 5:29:18 PM

बॉलीवुड़ तडका टीम। 15 अक्टूबर को रिलीज होने वाली फिल्म हौसला रख का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। इस फिल्म को लोगों को बेसब्री से इंतजार है। शहनाज गिल और दिलजीत दोसांझ की इस अपकमिंग फिल्म के पोस्टर से ही लोगों में एक्साइटमेंट बढ़ गया था। सिद्धार्थ की मौत के बाद शहनाज के फैंस उन्हें पर्दे पर देखने के लिए एक्साइटेड हैं। फिल्म के ट्रेलर को काफी पसंद किया जा रहा है।

PunjabKesari

शहनाज गिल और दिलजीत के अलावा इस फिल्म में सोनम बाजवा भी हैं। शहनाज ट्रेलर में काफी क्यूट नजर आ रही हैं। वहीं सिडनाज के फैंस फिल्म का ट्रेलर देख इमोशनल हो रहे हैं। फिल्म में दिखाया गया है कि कैसे बच्चे पसंद ना होने के बाद भी दिलजीत बच्चे को हैंडल करता है, लेकिन किस्मत को कुछ और ही मंजूर होता है। दिलजीत के स्ट्रगल्स को फनी ट्विस्ट के साथ यहां दिखाया गया है।

PunjabKesari
शहनाज और दिलजीत इस फिल्म में कपल हैं और फिल्म के ट्रेलर से समझ आ रहा है कि शहनाज बच्चा नहीं चाहतीं, लेकिन शहनाज प्रेग्नेंट हो जाती हैं और उसके बाद जो होता है वो ऑडियंस को हंसने पर मजबूर कर देता है। ट्रेलर में शहनाज की जबरदस्त एक्टिंग दिख रही है। फैंस शहनाज की एक्टिंग की तारीफ करते नहीं थक रहे। ट्रेलर में शहनाज गिल काफी खूबसूरत लग रही हैं और उनकी फर्राटेदार पंजाबी भी लोगों को खूब भा रही है। एक नजर ट्रेलर पर-

<>


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Akash sikarwar


Recommended News

Related News