नेता राकेश टिकैत का बयान-''हर किसान को प्रदर्शन स्थल पर लगे कोरोना वैक्सीन'',फिल्‍ममेकर अशोक पंडित बोले-''हलवा है क्‍या!''

3/19/2021 8:27:00 AM

मुंबई: भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत का कोरोना की वैक्‍सीन को लेकर दिए बयान की हर तरफ चर्चा है।  गुरुवार को राकेश टिकैत ने  कहा कि वह प्रदर्शन स्थल पर ही कोरोना वैक्सीन लगवाएंगे। उन्‍होंने यह भी मांग रखी है कि प्रदर्शन कर रहे हर किसान को कोरोना की वैक्‍सीन लगवाई जाए।

इतना ही नहीं टिकैत ने जेल में बंद कैदियों को भी वैक्‍सीन लगवाए जाने की मांग की। वहीं अब टिकैत के इस बयान पर फिल्‍ममेकर और इंडियन फिल्‍म एंड टीवी डायरेक्‍टर्स एसोसिएशन के अध्‍यक्ष अशोक पंडित भड़क गए।

उन्होंने ट्विटर पर इस बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए  लिखा- 'हलवा है क्या कि तुमको उधर ही भेज दे! 'अशोक पंडित यहां किसान नेता राकेश टिकैत को कैदियों संग जेल में भेजे जाने की बात कर रहे हैं। 

बता दें कि मीडिया से बात करते हुए किसान नेता राकेश टिकैत ने कहा कि वह कोरोना का टीका लगवाने के लिए तैयार हैं और उन्होंने शर्त जैसी बात तो नहीं की है, लेकिन इतना जरूर कहा कि प्रदर्शनकारी किसानों और जेल में बंद कैदियों को भी टीका लगाना चाहिए। 


 

Content Writer

Smita Sharma