नेता राकेश टिकैत का बयान-''हर किसान को प्रदर्शन स्थल पर लगे कोरोना वैक्सीन'',फिल्‍ममेकर अशोक पंडित बोले-''हलवा है क्‍या!''

3/19/2021 8:27:00 AM

मुंबई: भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत का कोरोना की वैक्‍सीन को लेकर दिए बयान की हर तरफ चर्चा है।  गुरुवार को राकेश टिकैत ने  कहा कि वह प्रदर्शन स्थल पर ही कोरोना वैक्सीन लगवाएंगे। उन्‍होंने यह भी मांग रखी है कि प्रदर्शन कर रहे हर किसान को कोरोना की वैक्‍सीन लगवाई जाए।

PunjabKesari

इतना ही नहीं टिकैत ने जेल में बंद कैदियों को भी वैक्‍सीन लगवाए जाने की मांग की। वहीं अब टिकैत के इस बयान पर फिल्‍ममेकर और इंडियन फिल्‍म एंड टीवी डायरेक्‍टर्स एसोसिएशन के अध्‍यक्ष अशोक पंडित भड़क गए।

PunjabKesari

उन्होंने ट्विटर पर इस बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए  लिखा- 'हलवा है क्या कि तुमको उधर ही भेज दे! 'अशोक पंडित यहां किसान नेता राकेश टिकैत को कैदियों संग जेल में भेजे जाने की बात कर रहे हैं। 

PunjabKesari

बता दें कि मीडिया से बात करते हुए किसान नेता राकेश टिकैत ने कहा कि वह कोरोना का टीका लगवाने के लिए तैयार हैं और उन्होंने शर्त जैसी बात तो नहीं की है, लेकिन इतना जरूर कहा कि प्रदर्शनकारी किसानों और जेल में बंद कैदियों को भी टीका लगाना चाहिए। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News