पहले से ही शादीशुदा और एक बच्चे के पिता हैं राखी सावंत के पति रितेश, राहुल वैद्य के सामने फूट-फूटकर रोईं ''ड्रामा गर्ल''

2/3/2021 1:32:32 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. 'ड्रामा क्वीन' राखी सावंत इन दिनों टीवी शो बिग बॉस 14 में अपनी अपीयरेंस को लेकर चर्चा में रहती हैं। इस रियलिटी शो में राखी अब तक अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर कई बड़े खुलासे कर चुकी हैं। लेकिन इस बार शो में उन्होंने बेहद चौंकाने वाला खुलासा किया। 


बिग बॉस के घर में राखी सावंत ने देवोलीना भट्टाचार्जी और राहुल वैद्य के सामने खुलासा किया कि रितेश से शादी करने से ही शादीशुदा था। उसका एक बच्चा भी था। इसके बारे में मुझे रितेश संग शादी के बाद पता चला। मेरी मां इसी सोच में बीमार हो गईं।


राखी ने आगे कहा, 'जब मुझे शादी के बाद ये सब चीजें पता चलीं तो सबने मुझसे कहा कि मैं लीगल वाइफ नहीं हूं।'


राखी की बात सुन देवोलीना ने उन्हें कहा कि वह लाइफ में आगे क्यों नहीं बढ़ जातीं? क्यों नहीं रितेश के साथ शादी को खत्म कर देतीं? तो राखी ने कहा कि वह एक ही लाइफ, एक ही शादी और एक ही पति में विश्वास रखती हैं और इसलिए जिंदगी में आगे नहीं बढ़ पाएंगी और न ही यह रिश्ता तोड़ पाएंगी।


View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

राखी यहीं नही रुकी, उन्होंने आगे कहा- उन्हें बच्चे चाहिए अपने और इसलिए एग फ्रीज किए हुए हैं। इस बारे में वह रितेश से बात करेंगी कि वह राज़ी हैं या नहीं क्योंकि उन्हें अपने बच्चों के लिए पिता का नाम चाहिए। यह कहकर राखी फूट-फूट कर रोने लगती हैं और राहुल भी राखी की बातें सुनकर शॉक्ड रह जाते हैं और राखी को चुप कराते हैं।

 


 

suman prajapati