कंगना-ऋतिक विवाद में राकेश रोशन ने खोली जुबान, बोले- सच्चाई की ताकत पर यकीन है

10/4/2017 8:03:08 PM

मुंबईः हाल ही में रितिक रोशन ने एक्ट्रैस कंगना रनौत के खिलाफ फिर से शिकायत दर्ज करवाई है। इस बारे में अब रितिक के पिता राकेश रोशन ने कंगना पर सीधे हमला बोला है।

 

बता दें कुछ हफ्तों पहले कंगना की फिल्म सिमरन रिलीज हुई है। इसके प्रमोशन के दौरान कंगना ने रितिक रोशन के साथ अपने कथित रिश्ते के बारे में काफी नई बातों का खुलासा किया था। अपने धमाकेदार इंटरव्यूज में एक बार फिर उन्होंने रितिक का नाम लिए बिना उनपर उंगली उठाई थी। लेकिन, रितिक ने इस बार भी इस मामले पर चुप्पी बनाए रखी।

 

रितिक और कंगना के विवाद में पिता राकेश रोशन बेटे के सपोर्ट में उतरे हैं। उन्होंने कहा, हम लोग कंगना की तरह बेतुकी बातें करने में विश्वास नहीं करते। DNA को दिए इंटरव्यू में राकेश रोशन ने कहा, हम लोग लूज टॉक नहीं करते। हम किसी पर आरोप-प्रत्यारोप लगाने में यकीन नहीं करते। हमने अपनी शिकायत सारे सबूतों के साथ सौंप दी है। आप चाहें तो इसे देख सकते हैं क्योंकि ये पब्लिक डोमेन में है।

 

इसी मसले पर एक बड़े अंग्रेजी अखबार से बात करते हुए रितिक के पिता राकेश रोशन ने कहा, 'हम गलत शब्द इस्तेमाल नहीं करते। हम बिना किसी सबूत के किसी पर आरोप नहीं लगाएंगे। हमने अपनी शिकायत सारे सबूतों के साथ दर्ज करवा दी है।'

 

उन्होंने एक बार फिर दावा किया कि असली तथ्य सामने आने पर लोग हैरान रह जाएंगे। उन्होंने कहा, 'हमने अपने हिस्से का सच सायबर क्राइम ब्रांच को 8 अप्रैल 2017 को बता दिया था। अब हमने सभी असली और संबंधित दस्तावेज, सभी ई-मेल और इलेक्ट्रॉनिक गैजट्स भी पुलिस के हवाले कर दिए हैं। अब अधिकारी ही बताएंगे कि कौन सच बोल रहा है। हमने हमेशा सच की ताकत पर भरोसा किया है। मेरे पिता और मैंने हमेशा रितिक को भी यही सिखाया है। इस बारे में सच बहुत जल्द सामने आ जाएगा।'