सर्जरी के बाद राकेश रोशन की पहली तस्वीर आई सामने, कुछ इस अंदाज में आए नजर

1/11/2019 10:09:34 AM

मुंबई:  बाॅलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन ने कल अपना 45वां बर्थडे मनाया। इस खास दिन की खुशी तब दोगुनी हो गई जब इस सेलिब्रेशन में ऋतिक के पापा राकेश रोशन शामिल हुए। दरअसल, कुछ दिन पहले ही राकेश रोशन की पहली सर्जरी हुई है। उनकी थ्रोट (Squamous Cell Carcinoma) कैंसर हुआ है। सर्जरी के बाद की यह पहली तस्वीर है, जिसे ऋतिक ने अपने ट्विटर पर शेयर किया है।

इस तस्वीर में राकेश रोशन के अलावा उनकी पिंकी रोशन और अंकल राजेश रोशन समेत परिवार के कुछ खास लोग दिखाई दिए। उनकी सेहत इस दौरान पहले से काफी बेहतर लग रही थी। अभी भी उनके शरीर में नलियां लगी हुई हैं। साथ ही उनके गले पर हल्की सी सूजन नजर आ रही हैं। तस्वीर शेयर करते हुए ऋतिक ने कैप्शन में लिखा- 'वो उठ खड़े हुए हैं। ये है प्यार की ताक़त। आज का दिन बहुत अच्छा था।' मिली जानकरी के मुताबिक, अभी तक राकेश रोशन को डिस्चार्ज नहीं मिला हैं। अस्पताल में ही ऋतिक रोशन ने डैड राकेश के साथ जन्मदिन सेलिब्रेट किया।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#family#birthday #wishes#hugs#joy#happiness#surgery successful #divine grace#angels#gratitude#grandchildren#blessings in life#

A post shared by Pinkie Roshan (@pinkieroshan) on Jan 10, 2019 at 6:40am PST

बीते दिनों ही आई थी कैंसर की खबर

7 जनवरी की सुबह सोशल मीडिया पर एक मैसेज देते हुए ऋतिक ने बताया था कि उनके डैड राकेश रोशन को गले का कैंसर है। इसके साथ ही उन्होंने ये भी बताया कि आज उनकी होनी है। इस खबर के बाद बाॅलीवुड इंडस्ट्री से लेकर फैंस तक ने उनके ठीक होने की दुआ मांगी। 

Smita Sharma