श्रद्धा कपूर संग बेटे रोहन श्रेष्ठ की शादी पर बोले पिता राकेश ''मुझे इस रिश्ते से कोई आपत्ति नहीं, अगर दोनों साथ...''

3/4/2021 4:01:39 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी चर्चा में हैं। खबरों की मानें तो श्रद्धा रोहन श्रेष्ठ को डेट कर रही हैं। हालांकि उन्होंने कभी भी इसके ऊपर खुलकर बात नहीं की। लेकिन कई बार एक्ट्रेस को रोहन के साथ देखा गया है। बीते काफी दिनों से उनकी शादी की खबरें सुर्खियां बटोर रही हैं। इसी बीच हाल ही में रोहन श्रेष्ठ के पिता राकेश श्रेष्ठ का बयान सामने आया है। उन्होंने श्रद्धा संग अपने बेटे की शादी को लेकर बात की है। 

PunjabKesari


मीडिया से बात करते हुए रोहन के पिता ने कहा कि मुझे पता है कि श्रद्धा-रोहन पूराने दोस्त हैं। ये दोनों कॉलेज के दिनों से ही एक दूसरे के संग हैं। श्रद्धा के अलावा मेरे बेटे के जुहू में और भी कई कॉमन फ्रेंड्स हैं। श्रद्धा के कई दोस्त हैं। दोनों ही अपनी प्रोफेशनल लाइफ में अच्छा कर रहे हैं। अगर ऐसी कोई बात होती तो मुझे जरूर इस बारें में पता होता। 

PunjabKesari

श्रद्धा -रोहन की शादी के सवाल पर राकेश श्रेष्ठ ने कहा 'अगर दोनों एक दूसरे को पसंद करते हैं और एक साथ आने का कोई निर्णय लेते हैं तो ये अच्छी बात है। दोनों मैच्योर हैं अपना निर्णय सोच-समझकर ही रहेंगे। अगर मेरी च्वाइस की बात कर रहे हैं तो मुझे इस रिश्ते से कोई आपत्ति नहीं है।'

PunjabKesari

'अगर वह दोनों शादी करना चाहते हैं तो मैं खुशी-खुशी उनके लिए सब कुछ करने के लिए तैयार हूं। राकेश आगे कहते हैं कि रोहन को अपना सपना कहता हूं। मैं बहुत कम ही उसे रोहन नाम से पुकारता हूं।'

 

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

बता दें, श्रद्धा कपूर इन दिनों अपने रि्यूमर्ड बॉयफ्रेंड संग मालद्वीप में कजिन भाई प्रियांक की शादी अटेंड कर रही हैं। रोहन संग श्रद्धा की कुछ तस्वीरें और फोटोज भी वायरल हुईं थी। एक वीडियों में श्रद्धा रोहन साथ डांस करती नजर आईं थी।
 
 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News