राका और सौंदर्या शर्मा के नए पार्टी सॉन्ग बॉम्ब है का टीजर हुआ रिलीज

11/1/2021 2:14:56 PM

नई दिल्ली। पैनोरामा म्यूज़िक अब बॉम्ब है इस गाने के साथ हिपहॉप जॉनर में कदम रखने के लिए पूरी तरह तैयार है। मिलेनियल्स की आवाज के रूप में प्रसिद्ध युवा रैपर राका के पास मिलियन डॉलर गर्ल और नाइट आउट, वीडिस्तान, वालिद और झोपड़िके जैसी कई हिट दे चुके हैं। राका द्वारा स्वरबद्ध और सौंदर्या द्वारा अभिनीत यह गाना बहुत ही बिंदास और मस्तीभरे वाइब्स को दर्शाता है, जो युवाओं को जरूर पसंद आएगा।आप को बता दें इस गाने के शूट गोवा के खूबसूरत जगहों पर किया गया है और सौंदर्या इस हिपहॉप गाने में बहुत खूबसूरत और ग्लैमरस अवतार में नज़र आएंगी। इस गाने का टीजर रिलीज़ किया जायेगा।

पैनोरामा म्यूज़िक विभिन्न शैलियों और शैलियों के गीतों को रिलीज़ करके कंटेंट निर्माण के लिए एक नया रास्ता खोल रहे हैं, यहाँ तक कि वे एक नया हिप हॉप नंबर रिलीज़ करने के लिए पूरी तरह तैयार है। आपको बता दें कि इस लेबल का इरादा इस तरह का संगीत क्रिएट करना है जो विभिन्न आयु समूहों , भाषाओं और संस्कृतियों के श्रोताओं की उम्मीदों पर खरे उतरे और अपने कैटलॉग में गीतों की एक विस्तृत सूची बनाए रखे।

राका कहते हैं, "बॉम्ब है को खुशनुमा और मस्ती भरे समय का जश्न मनाने के इरादे से बनाया गया था। हमने श्रोताओं के समक्ष कुछ  नया लाने की कोशिश की है जिसे पार्टियों में बार बार सुना जा सके। मुझे श्रोताओं की प्रतिक्रिया जानने का बेसब्री से इंतजार है।"

इस गाने को लेकर उत्साहित सौंदर्या शर्मा कहती हैं कि," हम साल के अंत होने के करीब हैं और मुझे लगता है ज्यादातर लोग उस समय पार्टी सॉन्ग सुनना और उसपर डांस करना पसंद करते हैं। बॉम्ब है यह गाना बहुत ही सही समय पर रिलीज़ किया जा रहा है। यह पूरी तरह से मेरी तरह का गाना है। गोवा में इसकी शूटिंग करना अपने आप में एक पार्टी के समान था। मैं रिलीज को लेकर उत्साहित हूं।"

पैनोरामा म्यूजिक के सीईओ राजेश मेनन कहते हैं, " हमें बेहद खुशी हैं कि हम अपने दृष्टिकोण को बॉम्ब है के साथ सभी भाषाओं और शैलियों के संगीत को श्रोताओं के समक्ष पेश करने में सक्षम हैं। मुझे लगता यह गाना बहुत ही खुशनुमा तरीके से इस साल के अंत को सेलिब्रेट करेगा। ऐसी दुनिया में जहां यात्रा में सावधानी बरती जाती है, हम गोवा को श्रोताओं तक पहुंचाना चाहते हैं।"

पैनोरामा म्यूजिक द्वारा निर्मित, वुल्फ 777 स्टूडियो के सहयोग से,  बॉम्ब है यह गाना पैनोरामा म्यूजिक के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया जाएगा।

Content Writer

Deepender Thakur