फिर बिगड़ी राजू श्रीवास्तव की तबीयत तो राजीव सेन ने लिया चारु असोपा से तलाक का फैसला..पढ़ें मनोरंजन जगत की 10 बड़ी खबरें

8/18/2022 5:51:54 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. पिछले 9 दिनों से दिल्ली के एम्स में भर्ती कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव की हालत में सुधार होने का नाम ही नहीं ले रहा। बीते बुधवार उन्हें बार-बा दौरे पड़े और उनके दिमाग के एक हिस्से में सूजन भी है। उनकी बिगड़ती तबीयत को लेकर फैंस काफी चिंता में हैं और लगातार उनके ठीक होने की दुआएं कर रहे हैं। वहीं बेटी के 4 महीनों बाद ही फिर प्रेग्नेंट होने को लेकर लोगों ने देबिना बनर्जी पर कई सवाल उठाए, जिस पर एक्ट्रेस का गुस्सा भड़क गया और उन्होंने लाइव आकर लोगों के सवालों के जवाब दिए। एक तरफ राजीव सेन ने पत्नी चारु असोपा से तलाक लेने का पूरा मन बना लिया है। मनोरंजन जगत में ऐसी ही कई अन्य खबरें आज सुर्खियों में रहीं। डालें एक नजर... 

 

फिर बिगड़ी राजू श्रीवास्तव की तबीयत, गंभीर हालत में कॉमेडियन

हार्ट अटैक के बाद 10 अगस्त से दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव को लेकर बड़ी खबर सामने आई है। ताजा अपडेट के मुताबिक, राजू की हालत पहले से ज्यादा खराब हो गई है। उनका ब्रेन काम नहीं कर रहा है। उन्हों लोगों की दुआओं की जरूरत है।

 

दूसरी प्रेग्नेंसी पर लोगों ने उठाए सवाल तो भड़कीं देबिना 


मशहूर एक्ट्रेस देबिना बनर्जी इन दिनों खूब सुर्खियों में हैं। चार महीने पहले ही बेटी की मां बनीं एक्ट्रेस ने हाल ही में अपनी दूसरी प्रेग्नेंसी अनाउंस की है, जिसके बाद वह चर्चा में आ गईं। देबिना ने पति गुरमीत और बेटी लियाना संग एक तस्वीर शेयर कर बताया कि वह फिर से दूसरे बच्चे को जन्म देने वाली हैं। इस खबर के बाद से कई लोगों ने उनके जल्दी प्रेग्नेंट होेने पर भी सवाल उठाए, जिसका हाल ही में एक्ट्रेस ने मुंहतोड़ जवाब दिया है।

 

 

राजीव सेन ने लिया चारु असोपा से तलाक का फैसला 

 
सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन और उनकी पत्नी चारू असोपा के बीच चल रही तकरार जग जाहिर है। कपल के बीच पिछले काफी समय से अनबन चल रही है और पिछले दिनों चारु असोपा ने खुलासा किया था कि उन्होंने राजीव से तलाक लेने का फैसला कर लिया है। वहीं राजीव सेन को लोग जमकर ट्रोल कर रहे हैं और एक्ट्रेस का समर्थन कर रहे हैं। इसी बीच अब राजीव सेन ने भी अपनी पत्नी को तलाक देने का मन बना लिया है और उन्होंने हाल ही में अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर मची उथल पुथल पर भी बयान दिया है।

 

शहनाज गिल ने राघव जुयाल संग अफेयर की खबरों पर तोड़ी चुप्पी

शहनाज गिल मनोरंजन जगत का एक ऐसा नाम हैं, जो आए दिन किसी न किसी वजह से चर्चा में रहती हैं। पिछले दिनों से खबरें सुनने को मिल रही हैं कि शहनाज इन दिनों टीवी होस्ट और डांसर राघव जुयाल को डेट कर रही हैं। हालांकि, राघव ने इन खबरों पर ध्यान न देने की बात कही थी। वहीं अब एक्ट्रेस ने भी राघव संग अपने रिलेशनशिप की खबरों पर चुप्पी तोड़ी है।


कनाडा के डायरेक्‍टर ने 'द कश्मीर फाइल्स' को बताया नफरत फैलाने वाला कचरा 

 इसी साल मार्च में रिलीज हुई विवेक अग्निहोत्री की निर्देशित फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' ने रिकॉर्ड तोड़ कमाई की। वहीं यह फिल्म देश विदेश में भी चर्चा का विषय बनीं। हाल ही में कनाडा के फिल्ममेकर Dylan Mohan Gray ने विवेक की फिल्म रिएक्ट किया है और इसे 'नफरत फैलाने वाली फिल्म' बताया।  


 

अर्जुन कपूर के बायकॉट बयान पर शर्लिन चोपड़ा ने ली चुटकी 

सोशल मीडिया पर पिछले कुछ दिनों से 'बायकॉट बॉलीवुड' और 'बॉयकॉट' ट्रेंड कर रहा है, जिस पर बीते दिन एक्टर अर्जुन कपूर ने अपनी चुप्पी तोड़ी थी। उन्होंने बॉयकॉट को लेकर कहा था कि हमारी चुप्पी हमारी शराफत थी लेकिन लोगों ने इसे कमजोरी समझ लिया। अब जवाब देने का समय आ गया है, लेकिन ये बयान देने के बाद अर्जुन ने अपने गल मुसीबतों को न्यौता दिया है। ट्विटर पर वह लगातार ट्रोल हो रहे हैं। इसी बीच विवादित एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा ने अर्जुन कपूर के बायकॉट के बयान पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।
 

 

11 साल के बच्चे की आवाज सुन नेहा कक्कड़ की आंखों में आए आंसू

नेहा कक्कड़ बॉलीवुड की मोस्ट पॉपुलर सिंगर्स में से एक हैं, जो अपनी मधुर आवाज से सबको मदहोश कर देती हैं, लेकिन हाल ही में नेहा सिंगिंग रियलिटी शो सुपरस्टार सिंगर 2 में एक बच्चे की सिंगिंग देख रो पड़ी और कहा कि मैं कभी ऐसा गा नहीं सकती। सिंगर कंटेस्टेंट की ही सिंगिंग की फैन हो गईं। उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

 


फिल्मों की हिट और फ्लॉप से तब्बू ने खुद को किया दूर

 बॉलीवुड में इस साल की शुरुआत से ही फिल्में पिटती जा रही हैं। पहले आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा और फिर अक्षय कुमार की रक्षा बंधन और आलिया की डार्लिग्स का लोगों ने रिलीज से पहले जमकर विरोध किया और सोशल मीडिया पर खूब बॉयकॉट ट्रेंड किया। हालांकि अक्षय और आमिर की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर खास कमाल भी नहीं दिखा पाई। इसी बीच तब्बू ने फ्लॉप फिल्मों की टेंशन से खुद को दूर कर लिया है और इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News

Recommended News