राजू श्रीवास्तव की सेहत में सुधार...ठगी मामले में फंसी जैकलीन ने ईडी पर उठाए सवाल..पढ़ें मनोरंजन जगत की 10 बड़ी खबरें

8/25/2022 5:55:33 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. आज सुबह कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव को होश में आने की खबर से फैंस की खुशी का कोई ठिकाना नहीं रहा। मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया कि राजू श्रीवास्तव को होश आ गया है और अब उनकी हालत भी स्थिर है, लेकिन राजू के भाई दीपू श्रीवास्तव ने कहा कि उन्हें अभी तक डॉक्टर्स से भाई को होश आने की कोई जानकारी नहीं मिली। वहीं मनी लॉन्ड्रिंग मामले में फंसी जैकलीन फर्नांडिस ने खुद के बचाव में ईडी पर सवाल उठाए हैं और कहा कि सुकेश चंद्रशेखर से गिफ्ट लेने वाली वो अकेली नहीं हैं फिर सिर्फ उन्हें ही आरोपी क्यों बनाया जा रहा है। तो एक तरफ कंगना रनौत की अपकमिंग फिल्म इमरजेंसी से मिलिंद सोमन का फर्स्ट लुक सामने आ गया है, जो खूब वायरल हो रहा है। तो आइए ऐसे में डालते हैं एक नजर मनोरंजन जगत की आज की टॉप न्यूज पर...
 

 

गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती मशहूर डायरेक्टर सावन कुमार टाक

'सनम बेवफा', 'सौतन' और 'साजन बीना सुहागन' जैसी ब्लॉकबस्टर हिट फिल्मों के निर्देशक, निर्माता, लेखक और गीतकार सावन कुमार टाक की तबीयत बिगड़ गई है। हालत नाजुक होने के चलते उन्हें मुंबई के कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। डायरेक्टर की हेल्थ की जानकारी उनके भतीजे नवीन कुमार टाक ने दी है।

 

राजू श्रीवास्तव को 15वें दिन आया होश 


कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव के फैंस के लिए राहत भरी खबर सामने आई है। भगवान ने कॉमेडियन के लिए की गई लोगों की फरियाद सुन ली है। पिछले 15 दिनों से दिल्ली के एम्स में भर्ती राजू श्रीवास्तव को बृहस्पतिवार को होश आ गया है। बताया जा रहा है कि कॉमेडियन की हालात में सुधार रहा तो जल्द ही उन्हें वेंटिलेटर भी हटाया जा सकता है।

 

मां नैना देवी के दर्शन के बाद ज्वाला देवी मंदिर पहुंची यामी गौतम 


एक्ट्रेस यामी गौतम इन दिनों अपने पति आदित्य धर के साथ धार्मिक यात्रा पर निकली हुई हैं। बीते दिन कपल ने हिमाचल प्रदेश में मां नैना देवी के दर्शन किए थे, जिसकी तस्वीरों में फैंस का खूब दिल जीता था। वहीं अब मां नैनी देवी के दर्शन के बाद यह कपल माता ज्वाला जी की पवित्र ज्योति के दर्शन करने पहुंचा है। मंदिर परिसर में पूजा अर्चना करते हुए की खूबसूरत तस्वीरें एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की हैं।

 

राजू श्रीवास्तव को आया होश तो दोस्त सुनील पाल के चेहरे पर लौटी मुस्कान


बॉलीवुड तड़का टीम. पिछले 15 दिनों से दिल्ली के एम्स में भर्ती कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव को होश आ गया है। इस राहत भरी खबर से राजू के फैंस और करीबियों के चेहरे पर मुस्कान आ गई है। वहीं कॉमेडियन के दोस्त और कॉमेडियन सुनील पाल ने भी अब जाकर राहत की सांस ली है।

 

ठगी मामले में फंसी जैकलीन ने ईडी पर उठाया सवाल
 

मनी लॉन्ड्रिंग मामले में जैकलीन फर्नांडिस एक बार फिर सुर्खियों में हैं। बीते दिनों ईडी ने जैकलीन को 215 करोड़ रुपए की वसूली के मामले में आरोपी बनाया है, जिस पर हाल ही में एक्ट्रेस ने अपना पक्ष रखा है। केस में आरोपी बनाए जाने पर जैकलीन का कहना है कि सुकेश चंद्रशेखर से गिफ्ट लेने वाली वो अकेली नहीं हैं फिर सिर्फ उन्हें ही आरोपी क्यों बनाया जा रहा है।


‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’ के एक्टर के खिलाफ एफआईआर

 

बॉलीवुड तड़का टीम. बहुचर्चित फिल्म ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’ में नजर आ चुके एक्टर जीशान कादरी मुसीबत में फंस गए हैं। फिल्म फाइनेंसर और प्रोड्यूसर शालिनी चौधरी ने कादरी पर धोखाधड़ी का आरोप लगाया है। शिकायत के बाद मुंबई के मलाड पुलिस स्टेशन में एक्टर के खिलाफ धारा 420-406 के तहत धोखाधड़ी व कार चोरी के मामले में केस दर्ज किया गया है।

 

'इमरजेंसी' से सामने आया मिलिंद सोमन का फर्स्ट लुक

एक्ट्रेस कंगना रनौत पिछले काफी दिनों से अपनी अपकमिंग फिल्म इमरजेंसी को लेकर सुर्खियों में हैं। फिल्म में लीड किरदार निभाने के साथ ही कंगना इसे डायरेक्ट भी कर रही हैं। पिछले कुछ दिनों में फिल्म से किरदारों का फर्स्ट पोस्टर भी आउट हो चुका है। वहीं अब इमरजेंसी से एक और चेहरा सामने आया है। यह कोई और नहीं, एक्टर मिलिंद सोमन है, जो कंगना की फिल्म में फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ का किरदार निभाते नजर आएंगे। इमरजेंसी से मिलिंद सोमन के फर्स्ट लुक को खूब पसंद किया जा रहा है।


राजू श्रीवास्तव को होश में आने की खबरों पर भाई दीपू ने दिया बयान

आज सुबह कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव की हालत में सुधार की खबर से फैंस को जाकर राहत मिली। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, राजू को होश आ गया है और अब हालत भी स्थिर है, लेकिन राजू के भाई दीपू श्रीवास्तव के बयान कुछ और ही कहते हैं। जी हां, दीपू का कहना है कि अभी तक राजू को होश नहीं आया है और वह वेंटिलेटर पर ही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News

Recommended News