मुंबई में होगी राजू श्रीवास्तव की प्रेयर मीट...नेहा कक्कड़ पर लीगल एक्शन लेना चाहती हैं फाल्गुनी पाठक..पढ़े मनोरंजन जगत की 10 बड़ी खबरें

9/25/2022 6:50:11 AM

मुंबई: 21 सितंबर को दुनिया को अलविदा कह गए गजोधर भैया यानि काॅमेडी किंग राजू श्रीवास्तव की प्रेयर मीट दिल्ली में नहीं बल्कि मुंबई में होगी। 25 सितंबर को  जूहु स्थित इस्काॅन मंदिर में राजू की प्रेयर मीट रखी गई है। दूसरी तरफ कंगना रनौत के मथुरा से चुनाव लड़ने की खबरों पर बीजेपी सांसद हेमा मालिनी ने तंज कसते हुए कहा कि कल को राखी सावंत को भी भेज देंगे। इसके अलावा 'मैंने पायल है छनकाई' रिक्रियेट करने पर नेहा पर फाल्गुनी पाठक बुरी तरह भड़की। हाॅलीवुड से आज दिल तोड़ने वाली खबर आई। खबर थी कि  ऑस्कर विजेता और एक्ट्रेस लुईस फ्लेचर का 88 की उम्र में निधन हो गया। इन सबके अलावा बिपाशा बसु के बेबी शावर की तस्वीरों में भी आज खूब सुर्खियां बटोरी। चलिए डालते हैं मनोरंजन जगत की टाॅप 10 खबरों पर एक नजर..

 25 सितंबर को मुंबई में इस्काॅन मंदिर में होगी राजू श्रीवास्तव की प्रेयर मीट

 

गजोधर भैया यानि काॅमेडी किंग  राजू श्रीवास्तव हम लोगों के बीच नहीं रहे। हाॅस्पिटल में जिंदगी और मौत से एक लंबी जंग लड़ने के बाद राजू श्रीवास्तव ने 21 सितंबर को इस दुनिया को हमेशा-हमेशा के लिए अलविाद कह दिया। 22 सितंबर को  दिल्ली के निगम बोध घाट पर राजू श्रीवास्तव का अंतिम संस्कार हुआ। राजू के अंतिम संस्कार से सामने आईं तस्वीरों ने हर किसी का दिल तोड़ दिया था। वहीं, अब उनकी प्रेयर मीट से जुड़ी जानकारी भी सामने आ गई है। जानकारी के मुताबिक राजू की प्रेयर मीट दिल्ली में नहीं बल्कि मुंबई में होगी।


'मैंने पायल है छनकाई' रिक्रियेट करने पर नेहा पर भड़की फाल्गुनी पाठक, सिंगर के खिलाफ लेना चाहती हैं लीगल एक्शन

सिंगर नेहा कक्कड़ ने अपनी सिंगिंग से इंडस्ट्री में एक अलग पहचान बनाई है। वह आए दिन अपने नए-नए गानों के चलते चर्चा में बनी रहती हैं। रिमिक्स गानों में अपनी आवाज का जादू चलाने वाली नेहा ने हाल ही में 90 के दशक का मशहूर गाना 'मैंने पायल है छनकाई' का रिमिक्स वर्जन रिलीज किया है। इस गाने की रिलीज के बाद से ही उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है।  नेटिजन्स उन्हें बुरी तरह से लताड़ लगा रहे हैं। जहां कोई उनकी सिंगिंग पर बैन लगाने की बात कर रहा है तो कोई  सिंगर को जेल तक भेजने तक की बात कर रहे है। सोशल मीडिया पर उठती इन मांगों के बीच अब गाने की ओरिजनल सिंगर फाल्गुनी पाठक का रिएक्शन भी सामने आ गया।  फाल्गुनी पाठक नेहा कक्कड़ पर लीगल एक्शन लेना चाहती हैं।


पैसों से बढ़कर रिश्ते: करोड़ों की फीस छोड़ सलमान ने फ्री में की GodFather

बाॅलीवुड के भाईजान यानि एक्टर सलमान खान यारों के यार हैं ये बात वो कई दफा बता चुके हैं। फिल्म इंडस्ट्री में उनके दोस्ती के किस्से काफी मशहूर हैं। सलमान के लिए इमोशंस पहले आते हैं। कहा जाता है कि वह अपने दोस्तों के लिए कुछ भी कर सकते हैं।  यही बात गॉडफादर को लेकर भी साबित हुई है। ये तो हर किसी को पता है कि मेगास्टार चिरंजीवी की फिल्म गॉडफादर में बॉलीवुड स्टार सलमान खान भी नजर आने वाले हैं। सलमान खान इस फिल्म में कैमियो करते नजर आएंगे और चिरंजीवी के क्राइम पार्टनर की भूमिका निभाएंगे। बीते दिनों ही खबर आई थी कि सुपरस्टार सलमान खान ने दक्षिण भारतीय फिल्म 'गॉडफादर' के लिए एक भी पैसा नहीं लिया। वहीं अब इस बात की पुष्टि चिरंजीवी ने भी की है।

 

मथुरा से चुनाव लड़ेंगी कंगना रनौत! बीजेपी सांसद हेमा मालिनी बोलीं-'कल को राखी सावंत को भी भेजेंगे'

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत के लोकसभा सीट से चुनाव लड़ने अटकलें शुरू हो गई हैं। ये भी चर्चा है कि कंगना रनौत उत्तर प्रदेश के मथुरा से चुनाव लड़ सकती हैं। अब इन्हीं अटकलों को लेकर मथुरा से बीजेपीकी मौजूदा सांसद और एक्ट्रेस हेमा मालिनी का रिएक्शन सामने आया है। जब एक रिपोर्ट ने हेमा मालिनी ने इस बारे में पूछा को उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि कल राखी सावंत को भी भेज देंगे। 


रिलीज के बाद रिव्यूज पढ़ने में 'इंट्रेस्टेड' नहीं आलिया भट्ट 

 डायरेक्टर अयान मुखर्जी की सुप्रीम डायरेक्टोरियल फिल्म ब्रह्मास्त्र इस समय बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ रही है। रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, मौनी राॅय स्टाररर इस फिल्म ने अपनी धुआंधार कमाई से बॉलीवुड फिल्मों के पड़े सूखे को एक तरह से खत्म कर दिया हालांकि, फिल्म को मिक्स्ड रिव्यू मिले हैं। फिर भी फिल्म ने देश भर में लगभग 300 करोड़ की कमाई कर ली है। इसी बीच आलिया एक बार फिर अपने बयान को लेकर चर्चा में आई गईं। गौरतबल है कि फिल्म रिलीज होने से पहले और बाद में आलिया अब तक कई ऐसे बयान दे चुकी हैं जो चर्चा में आ गए थे। वहीं अब आलिया भट्ट का कहना है कि वो कोई रिव्यू नहीं पढ़ती हैं। उन्हें पसंद ही नहीं है ये जानना कि पहले दिन या आखिरी दिन क्या हो रहा है।


परफेक्ट है बिपाशा बसु का बेबी शावर

प्रेग्नेंसी हर औरत के जीवन में सबसे महत्वपूर्ण लेकिन कठिन फेज में से एक हैं। इस फेज में पति अपनी गर्भवती पत्नी को हर समय खुश रखने का प्रयास करता है। ऐसा ही कुछ एक्टर करण सिंह ग्रोवर अपनी एक्ट्रेस प्रेग्नेंट पत्नी बिपाशा बसु के लिए करते हैं। वह आए दिन प्रेग्नेंट पत्नी बिपाशा को कोई ना कोई सप्राइज देते रहते हैं। कुछ दिनों पहले ही करण ने बिपाशा के लिए गोदभराई की रस्म रखी थी जिसमें सिर्फ परिवार के सदस्य शामिल हुए थे। वहीं अब करण ने एक बार फिर पत्नी के लिए बेबी शावर पार्टी होस्ट की। दरअसल, कपल ने मुंबई में दोस्तों के लिए पार्टी रखी थी। इस बेबी शावर पार्टी में आरती सिंह, शमिता शेट्टी, वीजे अनुषा समेत कई स्टार्स ने शिरकत की। 

 

ऑस्कर विनर लुईस फ्लेचर का निधन

हाॅलीवुड इंडस्ट्री से हाल ही में एक बुरी खबर सामने आई है। खबर है कि ऑस्कर विजेता और एक्ट्रेस लुईस फ्लेचर का 88 की उम्र में निधन हो गया। लुईस फ्लेचर के निधन की जानकारी परिवार ने एक रिपोर्ट में पुष्टि की है। लुईस फ्लेचर की मृत्यु फ्रांस के मोंटडुरस में उनके घर पर प्राकृतिक वजहों से हुई थी। 


15 महीने से बेटे से नहीं मिले करण मेहरा, दर्द बयां करते हुए बोले-'पता नहीं जब मिलूंगा तो काविश पहचान पाएगा या नहीं'

 

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' फेम करण मेहरा बीते साल से ही पर्सनल लाइफ को लेकर खबरों में बने हैं। करण मेहरा पर मई 2021 में पत्नी निशा रावल ने घरेलू हिंसा का आरोप लगाए थे। एक्ट्रेस द्वारा घरेलू हिंसा की शिकायत दर्ज कराने से लेकर करण द्वारा निशा पर बेवफाई का आरोप लगाने तक दोनों सार्वजनिक रूप से एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगा रहे हैं। पति पत्नी की इस लड़ाई में जो सबसे ज्यादा पीड़ित है वो है उनका बेटा कविश मेहराकोर्ट के आदेश के मुताबिक, करण को बिना किसी संपर्क के अपने बच्चे से 15 महीने दूर रहना पड़ा। वहीं अब करण ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि अगर वह इतने लंबे समय के बाद अपने बेटे के पास वापस जाते हैं, तो कविश उन्हें पहचान पाएंगे या नहीं?

 
आमिर खान के होने वाले दामाद नुपुर भी करवा चुके हैं न्यूड फोटोशूट

जब से फिटनेस ट्रेनर  नुपुर शिखारे ने आमिर खान की बेटी आयरा खान को फिल्मी स्टाइल में प्रपोज किया है तब से ही वह बी-टाउन के गलियारों में हाॅट टाॅपिक बन गए है।  हर कोई उनके बारे में ज्यादा से ज्यादा जानना चाहता है। लेकिन इन सबके बीच सोशल मीडिया पर नुपुर शिखरे का कुछ पुरानी तस्वीरें अचानक वायरल होने लग गईं जिन्होंने दर्शकों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर लिया। ये तस्वीरें नुपुर के न्यूड फोटोशूट की हैं। जी हां आपने ठीक पढ़ा, आमिर खान के होने वाले दमाद नुपुर शिखरे भी न्यूड फोटोशूट करवा चुके हैं। नुपुर ने साल 2019 में न्यूड फोटोशूट करवाया था। 


आमिर खान जैसा दिखने के चक्कर में खतरे में पड़ गई थी फवाद खान     

 पाकिस्तान के सबसे पसंदीदा और मशहूर एक्टर्स में से एक फवाद खान को बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट यानी आमिर खान की नकल करना बहुत भारी पड़ गया। नकल करने पर उनकी हालत इतनी खराब हो गई कि उनकी किडनी तक ने सही से काम करना बंद कर दिया। यह हम नहीं बल्कि खुद पाकिस्तान के पॉपुलर एक्टर फवाद खान कह रहे हैं। 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News