कल तक जो हंसाते थे,आज वो रुला गए.. 25 सितंबर को मुंबई में इस्काॅन मंदिर में होगी राजू श्रीवास्तव की प्रेयर मीट

9/24/2022 10:02:38 AM

मुंबई: गजोधर भैया यानि काॅमेडी किंग  राजू श्रीवास्तव हम लोगों के बीच नहीं रहे। हाॅस्पिटल में जिंदगी और मौत से एक लंबी जंग लड़ने के बाद राजू श्रीवास्तव ने 21 सितंबर को इस दुनिया को हमेशा-हमेशा के लिए अलविाद कह दिया। 22 सितंबर को  दिल्ली के निगम बोध घाट पर राजू श्रीवास्तव का अंतिम संस्कार हुआ।

PunjabKesari

राजू के अंतिम संस्कार से सामने आईं तस्वीरों ने हर किसी का दिल तोड़ दिया था। वहीं अब उनकी प्रेयर मीट से जुड़ी जानकारी भी सामने आ गई है। जानकारी के मुताबिक राजू की प्रेयर मीट दिल्ली में नहीं बल्कि मुंबई में होगी।

PunjabKesari

हाल ही में प्रेयर मीट से जुड़ा एक नोट सामने आया है जिसमें दिवंगत कॉमेडियन की श्रद्धांजलि सभा के बारे में जानकारी दी है। लिखा है -'कल तक जो हम सबको हंसाते थे आज वह हमें रुलाकर चले गए। हास्य सम्राट श्री राजू श्रीवास्तव के आकस्मिक निधन से कला जगत में अपूर्णिय श्रति हुई है।

PunjabKesari

परमपिता परमात्मा से प्रार्थना है कि महान् पुण्यात्मा को अपने श्री चरणों में स्थान देकर मोक्ष, अमरत्व एवं शोक संतप्त परिवार को इस अपार श्रति को सहन  करने की धैर्य शक्ति प्रदान करे। श्रद्धांजलि सभा रविवार, 25 सितंबर को इस्कॉन मंदिर स्थित जुहू मुंबई में 4-5 बजे होगी।'

PunjabKesari

एक मीडिया रिपोर्ट सामने आई है जिसमें दावा किया गया है कि राजू श्रीवास्तव की  प्रार्थना सभा मुंबई के जुहू स्थित इस्कॉन टैंपल में होगी। यह सभा रविवार को आयोजित होगी। इस दौरान बड़ी संख्या में बॉलीवुड स्टार्स,फिल्म निर्माता और टीवी जगत से जुड़े कलाकार नजर आ सकते हैं। रिपोर्ट में यह भी दावा कि राजू श्रीवास्तव की पत्नी जल्द ही दिल्ली से मुंबई की ओर रवाना हो सकती हैं।

PunjabKesari

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक काॅमेडियन से जुड़े सूत्र ने कहा-'राजू श्रीवास्तव की पत्नी का मानना है कि राजू मुंबई में रहते थे और यहां पर उनके कई करीबी लोग हैं। ऐसे में उनकी प्रेयर मीट मुंबई में आयोजित करना ही उचित होगा। इस मौके पर कॉमेडियन के सहयोगियों और शुभचिंतकों भी उन्हें अंतिम सम्मान दे सकते हैं।  हालांकि अब तक परिवार की तरफ से कुछ भी सही जानकारी नहीं दी गई है।'

PunjabKesari

गौरतबल है कि 10 अगस्त को वह वर्कआउट के बाद अचानक बेहोश हो गए थे। इसके बाद उन्होंने दिल्ली के AIIMS में भर्ती करवाया गया था जिसके बाद उन्हें दिल का दौरा पड़ने की बात सामने आई थी। इस घटना के बाद से ही राजू वेंटिलेटर पर थे। 41 दिन तक जिंदगी से जंग लड़ते हुए राजू श्रीवास्तव ने 25 की उम्र में बुधवार (21 सितंबर) सुबह 10.30 बजे अंतिम सांस ली।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News