आर्थिक मदद: अनाथ हुईं बच्चियों को मुंबई लाए राजू श्रीवास्तव,मासूमों के चेहरे पर यूं मुस्‍कान लाए काॅमेडियन

6/18/2021 12:17:49 PM

मुंबई: कोरोना वायरस की दूसरी लहर में कानपुर की दो मासूम बच्चियों  खुशी और परी के सिर मां-बाप का साया उठ गया। ये बच्चियां आज भी माता-पिता की तस्वीर को गले से लगाकर सोती हैं। पैरेंट्स को याद कर उनकी आंखों से आंसू छलकने लगते हैं। बच्चियों को उनके रिश्तेदारों ने भी रखने से इनकार कर दिया था। मकान मालिक और केयरटेकर प्रेम पांडेय ने बच्चियों को सहारा दिया।

जैसे ही इन बच्चियों के बारे में काॅमेडियन राजू श्रीवास्तव को पता चला चो उन्होंने ना केवल बच्चियों की आर्थिक सहायता की बल्कि मासूमों के चेहरे पर मुस्कान भी लेकर आए। राजू श्रीवास्तव ने खुशी और परी मुंबई स्थित आवास पर मुलाकात की।

खुशी और परी जब राजू श्रीवास्तव से मिली तो लिपट कर रोने लगीं। राजू श्रीवास्तव ने बच्चियों के सिर पर हाथ फेरा और उन्हे भरोसा दिलाया कि हम सब आप के साथ हैं। राजू श्रीवास्तव ने बच्चियों को जोक सुना खूब हंसाया। राजू श्रीवास्तव ने बच्चियों के लिए 16,000 रुपए केयरटेकर प्रेम पांडेय के खाते में ट्रांसफर किए हैं।

वहीं जब बच्चियों के अनाथ होने की खबर अखिल भारतीय उद्योग व्यापार मंडल के प्रदेश महामंत्री ज्ञानेश मिश्रा को लगी तो वह बच्चियों के घर पहुंचे। उन्होने बच्चियों के घर में तीन महीने का राशन, कपड़े और 11 हजार रुपए की आर्थिक मदद की।

Content Writer

Smita Sharma