आर्थिक मदद: अनाथ हुईं बच्चियों को मुंबई लाए राजू श्रीवास्तव,मासूमों के चेहरे पर यूं मुस्‍कान लाए काॅमेडियन

6/18/2021 12:17:49 PM

मुंबई: कोरोना वायरस की दूसरी लहर में कानपुर की दो मासूम बच्चियों  खुशी और परी के सिर मां-बाप का साया उठ गया। ये बच्चियां आज भी माता-पिता की तस्वीर को गले से लगाकर सोती हैं। पैरेंट्स को याद कर उनकी आंखों से आंसू छलकने लगते हैं। बच्चियों को उनके रिश्तेदारों ने भी रखने से इनकार कर दिया था। मकान मालिक और केयरटेकर प्रेम पांडेय ने बच्चियों को सहारा दिया।

PunjabKesari

जैसे ही इन बच्चियों के बारे में काॅमेडियन राजू श्रीवास्तव को पता चला चो उन्होंने ना केवल बच्चियों की आर्थिक सहायता की बल्कि मासूमों के चेहरे पर मुस्कान भी लेकर आए। राजू श्रीवास्तव ने खुशी और परी मुंबई स्थित आवास पर मुलाकात की।

PunjabKesari

खुशी और परी जब राजू श्रीवास्तव से मिली तो लिपट कर रोने लगीं। राजू श्रीवास्तव ने बच्चियों के सिर पर हाथ फेरा और उन्हे भरोसा दिलाया कि हम सब आप के साथ हैं। राजू श्रीवास्तव ने बच्चियों को जोक सुना खूब हंसाया। राजू श्रीवास्तव ने बच्चियों के लिए 16,000 रुपए केयरटेकर प्रेम पांडेय के खाते में ट्रांसफर किए हैं।

PunjabKesari

वहीं जब बच्चियों के अनाथ होने की खबर अखिल भारतीय उद्योग व्यापार मंडल के प्रदेश महामंत्री ज्ञानेश मिश्रा को लगी तो वह बच्चियों के घर पहुंचे। उन्होने बच्चियों के घर में तीन महीने का राशन, कपड़े और 11 हजार रुपए की आर्थिक मदद की।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News