राजू श्रीवास्तव का ब्रेन हुआ डेड,दोस्त की हालात देख भावुक हुए सुनील पाल बोले-''उनकी सिर्फ सांसें ही चल रही हैं...प्रार्थना करें''

8/19/2022 8:06:31 AM

मुंबई: काॅमेडी के बादशाह कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव इन दिनों जिंदगी और मौत के बीच जंग लड़ रहे हैं। राजू श्रीवास्तव बीते 9 दिनों से AIIMS हाॅस्पिटल में भर्ती हैं। उन्हें अभी तक होश नहीं आया है। वह अभी भी वेंटिलेटर पर ही हैं। कुछ दिन पहले तो ये खबरें आईं थी कि उनकी सेहत में सुधार हो रहा है लेकिन वीरवार शाम एक बार फिर राजू की हालत काफी नाजुक हो गई। कहा जा रहा है कि राजू श्रीवास्तव का ब्रेन डेड हो गया।

हाल ही में राजू श्रीवास्तव के खास दोस्त सुनील पाल ने एक वीडियो शेयर कर लोगों से राजू श्रीवास्तव के लिए दुआ करने को कहा। सुनील पाॅल ने कहा कि राजू श्रीवास्तव की केवल सांसें चल रही हैं बाकी शरीर ने काम करना बंद कर दिया है।

 

सुनील पाॅल ने कहा-'मैंने अभी कुछ समय पहले राजू के भतीजे कुशल से बात की थी और मुझे पता चला है कि राजू का दिमाग काम नहीं कर रहा है। डॉक्टर अपनी तरफ से पूरी कोशिश कर रहे हैं और हर कोई उनके लिए दुआ कर रहा है।'

View this post on Instagram

A post shared by Pinkvilla Telly (@pinkvillatelly)

उन्होंने आगे कहा-'उनकी सिर्फ सांसें ही चल रही हैं बाकी शरीर बिल्कुल भी फंक्शन नहीं कर रही हैं।'सुनील पाल लगातार राजू श्रीवास्तव के परिवार के संपर्क में हैं। वो लगातार उनकी सेहत पर नजर बनाए हुए हैं।

बता दें कि राजू श्रीवास्तव रोज की तरह कसरत करने जिम में गए थे। 10 अगस्त को ट्रेडमिल पर चलते हुए वो गिर गए थे। उन्हें दिल का दौरा पड़ा था जिसके बाद उन्हें दिल्ली के एम्स ले जाया गया।


 

Content Writer

Smita Sharma