पहला बयान: बेहद खराब थी राजू श्रीवास्तव की हालत,दर्द बयां कर बेटी अंतरा बोलीं-''पापा हॉस्पिटल में एक शब्द तक नहीं बोले थे''

9/25/2022 10:08:23 AM

मुंबई: 21 सितंबर की सुबह एक ऐसी खबर सुनने को मिली जिसने हर किसी का दिल तोड़ दिया। खबर थी कि काॅमेडियन राजू श्रीवास्तव का निधन हो गया। दुनिया भर को हंसाने वाले राजू श्रीवास्तव हमेशा के लिए शांत हो गया। 41 दिन तक हॉस्पिटल में जिंदगी और मौत से लड़ने के बाद कॉमेडियन ने 21 सितंबर को आखिरी सांस ली। 

PunjabKesari

उनके निधन से पूरा देश गमगीन है लेकिन अगर सबसे ज्यादा असर किसी पर पड़ा है तो वह उनका परिवार है। लाख मन्नतें मांगने..पूजा करने के बाद भी शिखा अपने पति को और अंतरा अपने पिता को बचा नहीं पाई। 22 सितंबर को जहां राजू का अंतिम संस्कार दिल्ली में हुआ था। वहीं 25 सितंबर  मुंबई में उनकी प्रेयर मीट रखी गई है। इसी बीच अब कॉमेडियन के गुजरने के बाद उनकी बेटी अंतरा ने हॉस्पिटल में बीते राजू के दिनों के बारे में खुलासा किया। 

PunjabKesari

अंतरा ने पिता के निधन के बाद पहली बार एक मीडिया पोर्टल से बात की और बताया कि वह मुंबई जा रही हैं। अंतरा बोलीं- 'मैं आज रात मम्मी के साथ मुंबई के लिए निकल रही हूं। मां की हालत ठीक नहीं है और यह हमारे लिए बहुत कठिन समय है। मुंबई में प्रार्थना सभा में शामिल होने के बाद हम दिल्ली वापस आएंगे। बहुत सारी रस्में चल रही हैं। कानपुर पापा का घर था इसलिए हमें वहां भी पूजा करनी है।'

PunjabKesari

अपनी बात को खत्म करते हुए अंतरा ने हॉस्पिटल के दिनों को याद करते हुए कहा-'पापा हॉस्पिटल में कुछ नहीं बोलते थे।'

PunjabKesari

राजू श्रीवास्तव को अगस्त में जिम में वर्कआउट करते हुए बेहोश हो गए थे जिसके बाद उन्हें एम्स में भर्ती कराया गया था। हॉस्पिटल में भर्ती कराए जाने के बाद राजू को वेंटिलेटर पर रखा गया था। बीच में कहा जा रहा था कि राजू की तबीयत में सुधार है और वह होश में आ गए हैं। बुधवार 21 सितंबर को सुबह 10 बजकर 20 मिनट पर राजू का निधन हो गया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News