कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव ने ''मिर्जापुर 2'' को बताया अश्लील और हिंसक, वेब सीरीजों पर की सेंसरशिप की मांग

10/27/2020 10:20:53 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर पंकज त्रिपाठी और अली फजल की वेब सीरीज रिलीज के बाद से ही विवादों में घिरती नजर आ रही है। इस वेब सीरीज का सोशल मीडिया पर काफी विरोध हो रहा है। सांसद अनुप्रिया पटेल के बाद अब जाने-माने कॉमेडियन और यूपी फिल्म विकास परिषद के अध्यक्ष राजू श्रीवास्तव ने भी 'मिर्जापुर 2' में अश्लीलता और हिंसा को लेकर सवाल खड़े किए हैं।  

PunjabKesari

 

राजू श्रीवास्तव ने पंकज त्रिपाठी की वेब सीरीज को अश्लीलता और हिंसा से भरा हुआ बताया है। साथ ही उन्होंने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मामले पर ध्यान देने को कहा है और संबंधित अधिकारियों से आग्रह किया है कि वे सुनिश्चित करें कि डिजिटल प्लेटफॉर्म पर कंटेंट सेंसर बोर्ड द्वारा प्रदर्शित की जाए।

PunjabKesari


बता दें इससे पहले सांसद अनुप्रिया पटेल ने भी 'मिर्जापुर 2' पर आपत्ति जताई थी और कहा था कि  इस वेब सीरीज से उनके निर्वाचन क्षेत्र मिर्जापुर का नाम धूमिल हो गया है। इस वेब सीरीज में जिले को गलत ढंग से पेश किया गया है और जातिगत हिंसा को बढ़ावा दिया है।

PunjabKesari


बता दें वेब सीरीज 'मिर्जापुर 2' को 23 अक्टूबर से अमेजन प्राइम पर रिलीज किया गया है। इस सीरीज में पंकज त्रिपाठी, अली फजल, रसिका दुग्गल और विक्रांत मैसी जैसे स्टार्स शामिल हैं। इस सीरीज में मिर्जापुर के दबंगों की कहानी दिखाई गई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

suman prajapati


Recommended News

Related News