VIDEO: अरे कॉमेडी किंग राजू श्रीवास्तव का इतना बुरा हुआ हाल जिसे देख रोने लगेंगे आप

11/11/2017 11:12:54 AM

मुंबई: टीवी कॉमेडी स्टार और लाखों दिलों में राज करने वाले राजू श्रीवास्तव ने हाल ही में सोशल साइट पर अपना एक भावुक वीडियो शेयर किया है जो कि काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में उन्होंने कुछ एेसी बातें कहीं हैं कि बोलते हुए उनकी आंखे नम हो जाती हैं।

PunjabKesari

वैसे ये तो सभी जानते है कि कॉमेडी स्टार राजू श्रीवास्तव अपने लतीफों और एक्टिंग के लिए पूरे देश में काफी मशहुर हैं, लेकिन कभी कभी को वो अपने इस अंदाज से बाहर निकलते हैं और देश के गंभीर मुद्दों पर बड़ी बात कहते हैं। यह सभी के लिए किसी आश्चर्य से कम नहीं है कि राजू श्रीवास्तव ने ऐसी बाते कहीं हैं। 

PunjabKesari

मजाकिया अंदाज के लिए पूरी फेमस  राजू श्रीवास्तव ने गाय पर अपना दर्द व्यक्त किया है। उन्होंने जो बातें कहीं है वो बातें बहुत बड़ी है और आप इसपर शायद ही यकिन करें की राजू इतनी गंभीर बात भी कर सकते हैं। यूपी के कानपुर शहर के रहने वाले राजू श्रीवास्तव ने अपनी बेहतरीन कॉमेडी स्टाइल के लिए जाने जाते हैं। इस वीडियो में राजू एक बूढ़ी गाय बने दिख रहे हैं। 

PunjabKesari

बता दें कि इस वीडियो के जरिए उन्होंने लोगों को काफी कुछ समझाने और बताने कि कोशिश की है। वीडियो में राजू ने दिखाया है कि किस तरह एक बूढ़ी गाय कसाई को बेचने पर अपनी जान की की गुहार लगा रही है। राजू ने इस वीडियो में खुद एक बूढ़ी गाय बने हैं। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News