राजश्री प्रोडक्शन ने जारी किया एक प्यार भरा नोट! दर्शकों से की सिनेमाघरों में फिल्म देखने की अपील!

12/6/2022 4:33:40 PM

मुंबई। वाकई 7 साल बाद एक बार फिर इतिहास रच गया। लीक से हटकर दर्शकों के सामने कुछ अनोखा पेश करने की राजश्री फ़िल्म की ये कहानी, वाकई कमाल कर गयी। कौन जानता था कि जहा ओटीटी और सनसनीखेज विषयों की सीरीज पर आज युवा दर्शक अपना दिल हार बैठे हैं वही पर 5 सिनियर सिटीजन के जज्बे की कहानी लोगो को इतनी प्रभावित कर जाएगी।

पर ये डायरेक्टर सूरज बड़जात्या का अटूट विश्वास और कड़ी मेहनत का नतीजा हैं जो आज सफल हो पाया हैं। अपने चौथे हफ्ते में भी फ़िल्म ऊंचाई सिनेमाघरों में कमाल कर रही हैं और इसी खुशी को जाहिर करते हुए राजश्री प्रोडक्शन ने एक नोट जारी किया हैं। जहाँ उन्होंने दर्शको को उनके अद्भुत प्यार के लिए कोटि-कोटि धन्यवाद दिया हैं।

PunjabKesari

नोट में लिखा गया हैं कि,"हम, राजश्री फ़िल्म "ऊंचाई" के कलाकार और टीम की ओर से, हमारी फिल्म को दी दिए गए अटूट प्यार के लिए हर एक को धन्यवाद देना चाहते हैं। हर दर्शक और उनके परिवारवालों और उनके प्रियजनों को जो साथ मे थिएटर गए और "ऊंचाई" को एक विशेष फ़िल्म बनने में अपना योगदान दिया।जैसा कि "ऊंचाई" अपने चौथे सप्ताह में सिनेमाघरों में सफलता से चल रही है, इसके लिए हम गर्वान्वित और विनम्र हैं। यह हमारे दिल की इच्छा है कि "ऊँचाई" सिनेमाघरों में दर्शकों के प्यार के साथ काफी मजबूती से खड़ी रहे इसीलिए फिलहाल के लिए ऊंचाई अभी ऑनलाइन रिलीज नहीं होगी।”

नोट में फ़िल्म बनने से लेकर रिलीज के बीच लगे 7 साल के लंबे और गहरे अंतराल के बारे में भी कहा गया हैं कि कैसे एक-एक सदस्य द्वारा की गई दिन-रात की कड़ी मेहनत इसे बनाने में लगी हैं और इसलिए निवेदन हैं कि फ़िल्म को सिनेमाघरों में देखे क्योंकि ऊंचाई को थिएटर में देखना अपने आप मे एक अद्भुत और जादुई अनुभव होगा।

साथ ही उन्होंने इस बात पर भी जोर दिया कि फिल्म के पायरेटेड वर्जन को डाउनलोड करके न देखे, जो फ़िल्म की भव्यता को खत्म कर देगी। "इसीलिए आज ही सिनेमाघरों का रुख करें, अपने परिवार और दोस्तो के साथ जाकर फ़िल्म देखने का भरपूर आनंद उठाये और इसी तरह हमे प्रभावित करते रहे ताकि राजश्री ऐसे शानदार फिल्में दर्शको तक दर्शकों तक पहुचाते रहे।"


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Custom

Auto Desk


Related News

Recommended News