राजपाल यादव पर लगा लाखों की धोखाधड़ी का आरोप, इंदौर पुलिस ने भेजा 15 दिन का नोटिस

7/2/2022 9:37:54 AM

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता राजपाल यादव इंडस्ट्री के बेहतरीन स्टार्स में से एक हैं। फिल्मों में हास्य भूमिका निभा लोगों के चेहरे पर मुस्कान लाने वाले राजपाल यादव खुद एक बड़ी मुसीबत में फंस गए हैं। राजपाल यादव पर 20 लाख रुपए की धोखाधड़ी के आरोप लगे हैं। इस मामले में इंदौर पुलिस ने उन्हें नोटिस जारी किया है। राजपाल यादव को 15 दिन के अंदर पुलिस के सामने पेश होना होगा।

PunjabKesari

बिल्डर सुरिंदर सिंह ने पुलिस को शिकायत दी थी कि राजपाल यादव ने उनके बेटे को फिल्म इंडस्ट्री में स्पोर्ट करने और आगे बढ़ाने के लिए 20 लाख रुपए लिए थे लेकिन अभी तक राजपाल यादव ने उनके बेटे को कोई काम नहीं दिलवाया और न ही मदद की। जब उनसे पैसे वापस लेने की बात की गई तो वह गायब हो गए। अब वह न तो फोन उठा रहे हैं और न ही पैसे लौटा रहे हैं। इसी सब से परेशान होकर बिल्डर ने तुकोगंज पुलिस को शिकायत दी थी।


PunjabKesari

पुलिस ने शिकायत दर्ज होते ही तत्काल प्रभाव से अपनी जांच शुरू कर दी है। अब एक्टर के खिलाफ नोटिस जारी कर उन्हें 15 दिन में पेश होने के लिए कहा गया है। मामले की जांच कर रहे सब इंस्पेक्टर ललन मिश्रा ने बताया कि सुरिंदर सिंह ने पिछले हफ्ते इस मामले की शिकायत दी थी। उसी के आधार पर राजपाल यादव को नोटिस जारी कर 15 दिन में जवाब देने की बात कही गई है। 

PunjabKesari

वर्कफ्रंट की बात करें तो राजपाल यादव हाल ही में 'भूल भुलैया 2' में नजर आए थे। इसमें उन्होंने छोटा पंडित का किरदार निभाया था। अपकमिंग प्रोजैक्ट की बात करें तो वह 'अर्ध' फिल्म में किन्नर का किरदार निभाते हुए नजर आए। यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 पर रिलीज हुई थी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News